Anupama मेकर्स पर फूटा फैंस का गुस्सा, ट्विटर पर हो रही बायकॉट करने मांग!
Advertisement

Anupama मेकर्स पर फूटा फैंस का गुस्सा, ट्विटर पर हो रही बायकॉट करने मांग!

Anupama boycott on Twitter: रुपाली गांगुली का शो अब खतरे में है, क्योंकि 'अनुपमा' के फैंस नए ट्विस्ट से बेहद निराश हैं, कहा 'एक हफ्ते से शो नहीं देख रहा.' 

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) स्टारर 'अनुपमा' (Anupama) के फैंस उसके जीवन में सभी आगे बढ़ने वाले मोड़ों के बाद अनुपमा को फिर से फैमिली ड्रामा के डील करते देखकर निर्माताओं से परेशान हो चुके हैं. ट्विटर पर फैंस का कहना है कि वे कम से कम एक हफ्ते के लिए शो को देखना बंद करने जा रहे हैं. आइए आपको बताते हैं कि क्या बोल रहे हैं और क्यों नाराज हैं 'अनुपमा' के फैंस.

  1. 'अनुपमा' से नाराज हुए फैंस
  2. ट्विटर पर कर रहे हैं विरोध 
  3. क्या मेकर्स करेंगे कहानी में बदलाव

फिर #MaAn के बीच आया शाह परिवार

अनुपमा के फैन ट्विस्ट से परेशान हो चुके हैं.  वह अनुपमा को एक बार फिर पुराने मोड़ पर वापस ले जाने के लिए मेकर्स से निराश हैं. गुरुवार के एपिसोड के बाद, यह स्पष्ट हो गया कि उसे एक बार फिर अपने परिवार और अपने प्यार अनुज कपाड़िया के बीच किसी एक को चुनना होगा.  जबकि अब #MaAn के फैंस चाहते हैं कि अनुज और अनुपमा साथ रहें और यहां से अपना नया जीवन बनाएं. लेकिन शाह परिवार का ड्रामा उन्हें पीछे खींच रहा है. वहीं दूसरी ओर वह अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों में आगे बढ़ रही है. हालांकि, जैसा कि पिछले कुछ एपिसोड में दिखाया गया है, किंजल यानी अनुपमा की बहू प्रेग्नेंट है और उसे अब किंजल की देखभाल के लिए शाह हाउस में रहने के लिए इमोशनली मजबूर किया जा रहा है.

 

राखी दवे ने लगाई ये आग 

राखी दवे, किंजल की मां उससे मिलने आती है और अनुपमा से कहती है कि केवल वह ही अपनी बेटी की देखभाल कर सकती है, इसलिए उसे शाह हाउस में वापस जाने के बारे में सोचना चाहिए. जिस घर को अनुपमा ने कुछ महीने पहले बा, वनराज से लगातार अपमान के बाद छोड़ दिया था. 

 

 

शादी के बीच फिर अड़चन

अब जब अनुपमा ने अनुज से शादी करने और एक साथ एक नया जीवन शुरू करने की इच्छा व्यक्त की है, तो उसे वापस जहरीले पारिवारिक मामलों में घसीटा जा रहा है और यही बात प्रशंसकों को परेशान कर रही है. ट्विटर पर फैंस की भीड़ उमड़ पड़ी है और उन्होंने निर्माताओं से अनुपमा को और अधिक प्रगतिशील बनाने और पारिवारिक मुद्दों से दूर प्रोफेशनल मुद्दों की ओर बढ़ते हुए बनाने के लिए कहा है.

 

 

 

क्या मेकर्स मानेंगे फैंस की बात 

यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या मेकर्स वास्तव में फैंस की बात सुनते हैं और अगले एपिसोड में अनुपमा के लिए चीजें बदलते हैं या क्या वह अपने करियर और पर्सनल लाइफ को भूलकर सांसारिक पारिवारिक मुद्दों में उलझी रहती हैं.

इसे भी पढ़ें: ना बिकिनी ना ब्रा, ये एक्ट्रेस सिर्फ टॉवल से बदन ढंककर दे चुकी हैं कैमरे के सामने पोज

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news