तन ढकने के लिए इस एक्ट्रेस ने इस्तेमाल किया इतना कपड़ा, तस्वीर देख फैंस के छूटे पसीने!
Advertisement

तन ढकने के लिए इस एक्ट्रेस ने इस्तेमाल किया इतना कपड़ा, तस्वीर देख फैंस के छूटे पसीने!

ईशा गुप्ता को 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की एक्ट्रेस रीम शेख बोल्डनेस में कड़ी टक्कर दे रही हैं. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीर शेयर कर दी है.

रीम शेख

नई दिल्ली: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में रीम शेख (Reem Shaikh) ने अहम किरदार निभाया था. इस शो से पॉपुलैरिटी मिलने के बाद एक्ट्रेस सीरियल से ज्यादा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. लेकिन इस बीच एक्ट्रेस ने अपनी ऐसी तस्वीर शेयर कर दी जिसे देखने के बाद आप भी कहंगे काफी बोल्ड हैं ये एक्ट्रेस.

  1. रीम शेख हुईं बोल्ड
  2. ईशा गुप्ता को दे रहीं टक्कर
  3. तन को सिर्फ नेट से ढका

तन पर डाला नेट का कपड़ा

रीम शेख (Reem Shaikh) ने सोशल मीडिया पर जो तस्वीर शेयर की है उसने तहलका मचा दिया है. तस्वीर में एक्ट्रेस सफेद रंग का नेट का एक छोटा सा कपड़ा अपने शरीर पर डाले हुए हैं और उसी से अपने आपको कवर किया है. 

 

 

नेट के अंदर पहनी सिर्फ बिकिनी

इस तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है कि एक्ट्रेस ने सफेद रंग के इस नेट वाले कपड़े के अंदर सफेद रंग की बिकिनी पहनी है. इसके अलावा रीम शेख (Reem Shaikh) ने कुछ भी नहीं पहना है. एक्ट्रेस की ये बोल्ड तस्वीर सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है.

ईशा गुप्ता को दे रहीं टक्कर

रीम शेख की इस तस्वीर को देखकर कहा जा सकता है कि बोल्डनेस में ये बॉलीवुड की सुपरहॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) से बिल्कुल भी पीछे नहीं हैं. इसका सबूत एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम अकाउंट है. जिसमें रीम एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीर शेयर करती रहती हैं.

 

 

बिना ब्रा और टॉप पहनकर शेयर की थी तस्वीर

इससे पहले रीम (Reem Shaikh) का एक फोटोशूट काफी चर्चा में रहा था. इस फोटोशूट में एक्ट्रेस ईशा गुप्ता के कदमों को फॉलो करते हुए सिर्फ कोट से बदन ढकते हुए नजर आई थीं. तस्वीरों में एक्ट्रेस ने काले रंग का कोट-पैंट पहना था. इसके साथ ही सुर्ख लाल रंग की लिपस्टिक लगाई थी. इन तस्वीरों में रीम कभी कुर्सी पर बैठकर तो कभी दीवार के सहारे खड़े होकर बोल्ड पोज देती नजर आईं. 

 

इसे भी पढ़ें: 'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट ने पार की बोल्डनेस की सारी सीमा, अंदर बिना कुछ पहने खोले कोट के बटन

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

 

 

Trending news