'गुम है' के नील और ऐश्वर्या के रिसेप्शन में अचानक पहुंचीं रेखा, सभी का हुआ ऐसा हाल
Advertisement

'गुम है' के नील और ऐश्वर्या के रिसेप्शन में अचानक पहुंचीं रेखा, सभी का हुआ ऐसा हाल

टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) के  नील भट्ट (Neil Bhatt) और ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) ने हाल ही में अपनी शादी का रिसेप्शन रखा और इस दौरान पूरी लाइमलाइट दिग्गज अदाकारा ने ही लूट ली. 

फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) के लीड एक्टर्स  की हाल ही में शादी हुई. नील भट्ट (Neil Bhatt) और ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) अपनी शादी में बेहद खूबसूरत दिखे और दोनों के कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. हाल ही में दोनों का रिसेप्शन भी हुआ और इनके रिसेप्शन में चार-चांद लगाने पहुंच गईं बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा रेखा. 

  1. नील और ऐश्वर्या की शादी
  2. शादी के रिसेप्शन में पहुंचे बड़े सितारे
  3. रेखा ने लूटी महफिल

नील और ऐश्वर्या का रिसेप्शन

 छोटे पर्दे पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले शोज में से एक 'गुम हैं किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) के लीड स्टार्स ने नील भट्ट (Neil Bhatt) और ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) हाल ही में शादी के बंधन में बंध गए हैं. इन्होंने 30 नवंबर को उज्जैन में परिवार और कुछ करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लिए. अब दोनों रिसेप्शन पार्टी भी दी है.

रेखा ने सबको चौंकाया

नील और ऐश्वर्या (Neil Aishwarya Wedding) ने अपने सभी दोस्तों के लिए मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी दी थी. इस दौरान इंडस्ट्री की कई हस्तियों ने शिरकत की. लेकिन इस पार्टी में उस समय चार चांद लग गए जब यहां अचानक बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा रेखा पहुंच गईं. रेखा को यहां देखकर दोनों ही सितारे हैरान रह गए इसके बाद दोनों ने एक्ट्रेस का आशीर्वाद लिया.

 

 

वीडियो हुआ वायरल

अब इस वेडिंग रिसेप्शन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसमें रेखा जैसे ही स्टेज पर पहुंचती हैं, नील और ऐश्वर्या (Neil And Aishwarya) उन्हें देखकर हैरान रह जाते हैं. इसके बाद दोनों तुरंत उनके पास जाकर पैर छूकर आशीर्वाद लेते हैं. इसके बाद एक्ट्रेस दोनों को गले लगा लेती हैं. रेखा ने यहां न्यूली मैरिड कलप के साथ कुछ पोज भी दिए.

रेखा लग रही थीं खूबसूरत

रेखा ने इस रिसेप्शन पार्टी में पहुंचकर सारी महफिल ही लूट ली. अब उनकी कई फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं. रेखा को यहां गोल्डन कलर की कांजीवरम साड़ी में देखा जा रहा है और हमेशा की तरह वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. रेखा के अलावा इस समारोह में 'गुम हैं किसी के प्यार में' की पूरी टीम पहुंची और सभी ने मिलकर यहां खूब मस्ती की.

यह भी पढ़ें- खत्म हुआ इंतजार, आज ही शादी करेंगे विक्की कौशल और कैटरीना कैफ

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news