टूटने के कगार पर पहुंच गया राखी सावंत और रितेश का रिश्ता, ये कंटेस्टेंट बनी वजह!
X

टूटने के कगार पर पहुंच गया राखी सावंत और रितेश का रिश्ता, ये कंटेस्टेंट बनी वजह!

राखी सावंत और रितेश का रिश्ता बड़े ही नाजुक मोड़ पर आ गया है. हाल ही में जो प्रोमो आया है उसे देखकर साफ कहा जा सकता है कि दोनों के रिश्ते में दरार आती दिखाई दे रही है.

टूटने के कगार पर पहुंच गया राखी सावंत और रितेश का रिश्ता, ये कंटेस्टेंट बनी वजह!

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 15' में राखी सावंत (Rakhi Sawant) के पहली बार पति की मुंह दिखाई हुई थी. जिसके बाद से दोनों खुशी-खुशी शो में एन्जॉय कर रहे थे. लेकिन हाल ही में 'बिग बॉस' का जो प्रोमो आया है उसे देखकर साफ कहा जा सकता है कि इन दोनों का रिश्ता नाजुक मोड़ पर है. यहां तक कि दोनों के रिश्ते में दरार भी आ गई है. खास बात है कि इस दरार की वजह कोई और नहीं बल्कि 'बिग बॉस' के घर की ही एक कंटेस्टेट है.

रितेश के सामने रोईं देवोलीना

प्रोमो में दिखाया गया है कि देवोलीना रितेश से अकेले में बात कर रही हैं. देवोलीना रितेश से बातों ही बातों में कहती हैं कि मैं जल्दी से जल्दी शादी करना चाहती थी. इतना कहते ही वो फूट-फूट कर रितेश के सामने रोने लगती हैं. 

रितेश ने राखी से किया देवोलीना का जिक्र

देवोलीना के रोने से रितेश दुखी हो गए. जिसके बाद उन्होंने राखी सावंत (Rakhi Sawant) से अपने दिल की बात कही. रितेश राखी से कहते हैं कि वो मेरे सामने बहुत रो रही थी. मुझे इससे दुख हुआ. इसके बाद प्रोमो में आगे दिखाया गया है कि राखी रितेश से कह रही हैं कि किसी पर अंधा विश्वास मत करना यहां. ये रानी बन जाएगी और आप निगेटिव बन जाओगे. 

रितेश से बोलीं राखी- मुंह टेढ़ा करके मेरे पास ही आओगे

राखी रितेश से कहती हैं कि जब ये लोग तुम्हें धोखा देंगे तो मुंह टेढ़ा करके मेरे पास ही आओगे. इसके बाद रितेश राखी से कहते हैं कि मैं गेम के लिए अपना नेचर बदल नहीं सकता. जवाब में राखी कहती हैं कि तुम बिग बॉस की गेम अभी तक नहीं समझे हो. इस पर रितेश कहते हैं कि  कोई भी गेम इमोशनल फूल बनाकर नहीं जीत सकता.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

रितेश से बोलीं राखी- तुम्हें नहीं है कदर 

राखी रितेश से कहती हैं कि तुम्हें एक थाली में सब कुछ आसानी से मिल गया है इसलिए तुम्हें कदर नहीं है. राखी की ये बात सुनकर रितेश गुस्से से लाल हो जाते हैं और कहते हैं कि मैं जा रहा हूं यहां से. 

मुझे सिखाने की कोशिश ना करो- रितेश

रितेश राखी की बात सुनकर भड़क जाते हैं और उनसे कहते हैं कि तुम यहां पर मेरे साथ एक कंटेस्टेंट हो तो उतना ही मुझे बताओ. मुझे सिखाने की कोशिश ना करो. 

 

 

 

 

VIDEO-

Trending news