Anupama से Sudhanshu Pandey की छुट्टी की अफवाहों के बीच मेकर्स ने बताया सच, आने वाला है बड़ा ट्विस्ट
Advertisement

Anupama से Sudhanshu Pandey की छुट्टी की अफवाहों के बीच मेकर्स ने बताया सच, आने वाला है बड़ा ट्विस्ट

Anupama Updates: सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. वहीं मेकर्स ने साफ कर दिया है कि वनराज यानी सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) शो का हिस्सा पहले की रह ही बने रहेंगे. 

सुधांशु पांडे, फोटो सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly), मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) और सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) स्टारर फेमस टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में एक साथ कई ट्विस्ट आने वाले हैं. बीते दिनों ऐसी अफवाह उड़ी थी कि शो के मेल लीड वनराज यानी सुधांशु पांडे का शो से पत्ता कटने वाला है. इसके साथ ही कहा जा रहा था कि शो में नए एक्टर की एंट्री होगी, जो अनुपमा की लाइफ में खुशियां बिखेरेगा. ऐसे में अब मेकर्स ने इस पर खुद आगे आकर बात की है. 

  1. सुधांशु पांडे रहेंगे 'अनुपमा' का हिस्सा

    TRP का है सारा खेल

    'अनुपमा' के घर में उथल-पुथल

     
     

सुधांशु पांडे रहेंगे 'अनुपमा' का हिस्सा

सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) के प्रोड्यूसर राजन शाही ने एक आधिकारिक बयान में साफ कर दिया है कि वनराज यानी सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) शो छोड़कर कहीं नहीं जाने वाले हैं. वो पहले की तरह ही शो में मेल लीड के किरदार में नजर आते रहेंगे. इसके अलावा राजन शाही ने बताया कि शो में नए किरादर की एंट्री जरूर होने वाली है, जिसकी तलाश अभी पूरी नहीं हुई है. शो में आने वाला नया किरदार अनुपमा की मदद करता नजर आएगा. साथ ही नया किरदार बतौर सेकेंड लीड नजर आएगा. 

TRP का है सारा खेल

माना जा रहा है कि शो के मेकर्स TRP में बड़े उछाल के लिए ऐसा करने वाले हैं. अब ये देखने वाली बात होगी कि सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) को इससे कितना फायदा मिलता है. वैसे इससे पहले राम कपूर से लेकर रॉनित रॉत तक की एंट्री बात सामने आई, जिसमें से एक भी पुष्टि नहीं हो सकी. 

'अनुपमा' के घर में उथल-पुथल

बता दें, सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि एक और जहां काव्या और वनराज दोनों की नौकरी जा चुकी है तो वहीं अनुपमा की एकेडमी शुरू हो गई है. करियर में जहां अनुपमा आगे बढ़ रही है तो वहीं उसके निजी जीवन में रिश्ते बिखर रहे हैं. अनुपमा हर रिश्ते को संभालने में लगी है. वैसे आने वाले एपिसोड में वनराज और अनुपमा से बेटा समर नाराज नजर आएगा. वहीं किंजल-पारितोष भी शाह परिवार का घर छोड़ देंगे. यही नहीं कव्या भी बा का दिल जीतने की हर कोशिश में लग जाएगी. 

ये भी पढ़ें: अनुपमा को रुलाकर घर से निकलेगी किंजल, मौके का फायदा उठाकर काव्या लगाएगी बा को मक्खन

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news