सुपर क्यूट है डॉगीज के साथ खेलती 'Anupama' का ये वीडियो, सबके लिए है बेशुमार प्यार

बीते दिनों ही उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की थीं जिसमें रुपाली (Rupali Ganguly) ने उनके फेवरेट डॉगी के साथ तस्वीरें शेयर की थीं.

सुपर क्यूट है डॉगीज के साथ खेलती 'Anupama' का ये वीडियो, सबके लिए है बेशुमार प्यार
रुपाली गांगुली

नई दिल्ली: टीआरपी लिस्ट में टॉप पर रहने वाले टीवी शो 'अनुपमा' (Anupama) में लीड रोल प्ले करने वाली रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) का स्वभाव शो में अपने किरदार से कुछ मामलों में मिलता जुलता है. रुपाली का एक ताजा वीडियो सामने आया है जिसमें वह कुछ स्ट्रीट डॉग्स के साथ खेलती नजर आ रही हैं. रुपाली का ये वीडियो काफी क्यूट है जिसमें वह सभी डॉगीज को प्यार से गले लगाती दिख रही हैं.

वायरल हो रहा रुपाली का ये वीडियो
रुपाली ने इस वीडियो में शो के अपने किरदार वाला ही लुक ले रखा है और वीडियो में उनका ये प्यार देखकर कहा जा सकता है कि अनुपमा (Anupama) का प्यार जीव जंतुओं के लिए भी एक समान है. बता दें कि रुपाली अक्सर शो के सेट से अपने वीडियो शेयर करती रहती हैं जिनमें साफ देखा सा सकता है कि सेट पर कई स्ट्रीट डॉग्स रहती हैं.

डॉगी के साथ शेयर की थीं तस्वीरें
बीते दिनों ही उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की थीं जिसमें रुपाली (Rupali Ganguly) ने उनके फेवरेट डॉगी के साथ तस्वीरें शेयर की थीं. रुपाली ने तस्वीरों के कैप्शन में बताया था कि उनके दिल और मेकअप रूम पर कब्जा करने वाले इस डॉगी का नाम गब्बर है. बता दें कि रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) का शो में किरदार एक सॉफ्ट हर्टेड मां का है जो कि सभी को प्यार करती है और सभी का भला चाहती है.

जल्द होगा शो में ये बड़ा बदलाव
खबरों की मानें तो जल्द ही शो में एक नए कलाकार की एंट्री हो सकती है. जी न्यूज की अंग्रेजी वेबसाइट इंडिया डॉट कॉम ने टेलीचक्कर की एक रिपोर्ट के हवाले से बताया है कि जल्द ही टीवी एक्ट्रेस सुनीता राय (Sunita Roy) इस सुपरहिट शो का हिस्सा बनने जा रही हैं. हालांकि शो में उनका किरदार क्या होगा और उनकी एंट्री किस तरह कराई जाएगी इस बारे में अब तक कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है.

ये भी पढ़ें-

'टीवी की नागिन' ने कराया बोल्ड फोटोशूट, यलो ड्रेस में दिखा रहीं अदाओं के जलवे

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.