Anupama-Anuj कर रहे अधेड़ उम्र में रोमांस, Rupali Ganguly के पति ने दिया ये रिएक्शन!
Advertisement

Anupama-Anuj कर रहे अधेड़ उम्र में रोमांस, Rupali Ganguly के पति ने दिया ये रिएक्शन!

Rupali Ganguly's Show Anupama: 'अनुपमा' में इन दिनों अनुपमा और अनुज कपाड़िया (गौरव खन्ना- Gaurav Khanna) की प्रेम कहानी लोगों को दीवाना बना रही है. इस प्रेम कहानी को लेकर अनुपमा के रियल लाइफ हसबैंड का रिएक्शन जानकार आप दंग रहा जाएंगे.  

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: फेमस टीवी शो 'अनुपमा' (Anupama) ने बीते साल से लगातार टीआरपी का ताज अपने सिर पर सजाया हुआ है. यह कहानी एक घरेलू महिला से शुरू होकर बिजनेस वूमन तक पहुंची वहीं बीते दिनों से इसमें 45 की उम्र वाली तीन बच्चों की मां अनुपमा (Rupali Ganguly) और अनुज कपाड़िया (Gaurav Khanna) के बीच जमकर रोमांस दिखाया जा रहा है. #MaAn के इस प्यार को कुछ लोग पसंद कर रहे हैं तो कुछ इसे भारतीय समाज में अतिश्योक्ति बोल रहे हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि अब रुपाली गांगुली के रियल लाइफ पति का इस लव स्टोरी पर रिएक्शन सामने आया है.     

  1. अनुपमा और अनुज कर रहे 45 की उम्र में रोमांस 
  2. रियल लाइफ पति देते हैं चौंकाने वाला रिएक्शन
  3. रुपाली गांगुली ने किया खुलासा 

मैच्योर लव स्टोरी ने जीता दिल

हाल ही में रुपाली गांगुली ने अपने इस शो को लेकर ईटाइम्स से बात की. उन्होंने बताया कि उन्हें इस उम्र में स्क्रीन पर रोमांस करके कैसा फील हो रहा है? रुपाली ने बताया कि ये बहुत शानदार है. अनुपमा में बदलाव की एकमात्र स्थिर चीज है. मैंने इस शो के शुरू होने पर कभी नहीं सोचा था कि ऐसा कुछ होगा- अनुपमा की जिंदगी में कोई दूसरा आदमी आएगा. ट्रैक बहुत ही ऑर्गेनिक है.

पेट में उड़ने लगती हैं तितलियां 

रुपाली ने आगे कहा कि जिस तरह से राजन शाही (प्रड्यूसर) और टीम ने अनुपमा के ट्रांसफॉर्मेशन का ट्रैक क्रिएट किया, वो दिल छू लेने वाला है. जैसे मैं हमेशा कहती हूं कि हर महिला में एक छोटी लड़की और हर पुरुष में एक छोटा लड़का होता है. जब भी मैं अनुज का किरदार निभा रहे गौरव के साथ अपने सीन्स को देखती हूं तो मेरे पेट में तितलियां उड़ने लगती हैं. 

कभी भी आ सकता है प्रिंस चार्मिंग

रुपाली ने यह भी बताया कि टीवी पर हमेशा इस तरह की लव स्टोरी को प्यार मिलता है. उन्होंने कहा, 'यंग लोगों को रोमांस करते देखना अच्छा है, लेकिन हम महिलाएं, जो 40 से ज्यादा उम्र की हैं, जब अनुपमा और अनुज जैसे किरदार आते हैं तो ये यकीन दिलाते हैं कि हमारे जीवन में भी एक प्रिंस चार्मिंग आ सकता है.'

पति देते हैं ऐसा रिएक्शन 

रुपाली ने इस लव स्टोरी को लेकर अपने पति अश्विन के वर्मा के रिएक्शन को लेकर भी खुलासा किया है. उन्होंने बताया, 'हम दोनों साथ बैठकर शो देखते हैं. वो मेरे बहुत बड़े क्रिटिक हैं और सपोर्टर भी. क्योंकि वह भी एक डायरेक्ट हैं, इसलिए वो मुझे बताते हैं कि मैं कहां बेहतर कर सकती थी. मेरे पति मेरे सबसे बड़े फैन हैं.'

इसे भी पढ़ें: Urfi Javed ने टॉप की जगह पतले रिबन को लपेटकर चलाया काम, पैंट पहनना भी भूलीं? WATCH VIDEO

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news