Gopi Bahu in Car: कार में बैठकर ये क्या कर रहीं आपकी गोपी बहू? तस्वीरें देख लगेगा शॉक
Advertisement

Gopi Bahu in Car: कार में बैठकर ये क्या कर रहीं आपकी गोपी बहू? तस्वीरें देख लगेगा शॉक

Devoleena Bhattacharjee की लेटेस्ट तस्वीर सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस कार में बैठकर एक से बढ़कर एक किलर पोज देती हुई नजर आ रही हैं.

 

गोपी बहू

Gopi Bahu in Car: अपने रियल नाम से ज्यादा गोपी बहू (Gopi Bahu) किरदार से देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) मशहूर हैं. देवोलीना का 'साथ निभाना साथिया' सीरियल काफी वक्त पहले ही ऑफ एयर हो गया था लेकिन उन्हें लोग आज भी गोपी बहू के नाम से जानते हैं. वहीं अब गोपी बहू ने कार में बैठकर ऐसी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर दी हैं कि इस फोटो के चर्चे हर जगह हो रहे हैं.

कार में बैठी आईं नजर

देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) इन तस्वीरों में कार में बैठी हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने इस तस्वीर में पीले रंग की शॉर्ट ड्रेस पहनी है जिसके साथ लॉग बूट्स पहने हैं. तस्वीर में एक्ट्रेस कार में बैठकर कैमरे को देखती हुई नजर आ रही हैं.

 

 

दिए किलर पोज

देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) कार में बैठकर एक से बढ़कर एक किलर पोज देती हुई दिखीं. खास बात है कि एक्ट्रेस की ये ड्रेस इतनी ज्यादा छोटी है कि लोगों की निगाहें उनकी ड्रेस पर जाकर अटक रही हैं. अपने लुक को पूरा करने के लिए देवोलीना ने ओपन हेयर किए हुए हैं. इसके साथ ही झुमके पहने हैं जिसमें वो गजब ढा रही हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @iyer_lakshmi

 

लिखा ये कैप्शन

इस तस्वीर को गोपी बहू (Gopi Bahu) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. तस्वीर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'जीवन एक बार का अवसर है, इसे समझदारी से जिएं.' 

शॉर्ट फिल्म में आएंगी नजर

देवोलीना भट्टाचार्जी ने हाल ही में एक फिल्म की तस्वीर शेयर की थी. ये एक शॉर्ट फिल्म है जिसका नाम First Second Chance है. इसमें एक्ट्रेस वैदेही के किरदार में नजर आएंगी. इस फिल्म का टीजर 25 मई को 11 बजे रिलीज होगा. इस बात की जानकारी देवोलीना के पोस्ट से मिली. 

 

यह भी पढ़ें-  Urfi Javed Bold Look: इन 5 तस्वीरों में हर मर्यादा को क्रॉस कर गईं उर्फी जावेद, पहने सिर्फ 'नाम' के कपड़े

 

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें   

 

Trending news