सलमान खान की हीरोइन अब बनेगी 'नागिन', बिग बॉस का रह चुकी हैं हिस्सा
Advertisement

सलमान खान की हीरोइन अब बनेगी 'नागिन', बिग बॉस का रह चुकी हैं हिस्सा

'नागिन' (Naagin) सीरीज के चाहने वाले कई लोग हैं. इसके हर सीजन को लोगों ने भरपूर प्यार दिया है और जल्द ही छठा सीजन भी शुरू होने वाला है, जिसमें सलमान खान (Salman Khan) की खास एक्ट्रेस नजर आएंगी.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: टीवी शो 'नागिन' (Naagin) जल्द ही शुरू होने वाला है. इस सीरीज का छठा सीजन इसी साल लोगों का मनोरंजन करने आ रहा है. इस शो में 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) विनर रहीं तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) मेन लीड में हैं वहीं एक और एक्ट्रेस है जिसके नाम की चर्चा जोरो पर है. यह एक्ट्रेस सलमान खान के काफी करीब भी है.

  1. 'नागिन 6' में एक और एक्ट्रेस की एंट्री
  2. सलमान खान की एक्ट्रेस को मिली जगह
  3. बिग बॉस का भी रह चुकी हैं हिस्सा

एक्ट्रेस का लुक आया सामने

एकता कपूर के लोकप्रिय शो 'नागिन 6'  (Naagin 6) के कास्ट की घोषणा हो चुकी है. बिग बॉस विनर तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) इसमें लीड रोल कर रही हैं और उनके साथ मेल लीड करेंगे सिंबा नागपाल (Simba Nagpal). इस बार का शो खास होगा, कई सारे लोकप्रिय टीवी एक्टर्स शो में नजर आएंगे. एकता कपूर ने संकेत दिया था कि लीड रोल में एक और नागिन होगी, जिसका नाम 'एम' अक्षर से शुरू होता है. प्रोमो में तेजस्वी ही दिख रही हैं और महक चहल (Mahekk Chahal) का कहीं कोई नाम नहीं है. हालांकि यह 'मार्केटिंग स्ट्रेटजी का हिस्सा है. अब महक ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने रोल और लुक को लेकर खुलासा किया है.

 

 

महक का पोस्ट

स्काई ब्लू कलर की ड्रेस में नागिन लुक शेयर करते हुए महक (Mahekk Chahal) ने लिखा है,  इंतजार आखिरकार खत्म हुआ… नागिन 6 के लिए अपने लुक और अपने रोल का खुलासा कर रही हूं. नागिन का मेरा रोल मुझे स्वीकार करना है. वह देश की रक्षक है. मजबूत और शक्तिशाली है. मेरा मानना है कि भारतीय महिलाएं भी इन दिनों इन गुणों का परिचय देती हैं. इसलिए मैं एक ऐसा रोल करना चाहती थी, जो आज की महिला में मेरे विश्वास को मजबूत करे. 

प्रोमों में नजर आए तीनों

अब प्रोमो में तीनों लीड तेजस्वी प्रकाश, महक चहल और सिम्बा नागपाल दिख रहे हैं. महक ने कहा है, यह एक बड़ा शो है और इसमें कई किरदार हैं. ऐसा नहीं है कि किसी को दरकिनार किया जा रहा है. मुझे निर्माताओं पर भरोसा है क्योंकि वे इसे सालों से करते आ रहे हैं. साथ ही, हम सभी को एक बार में सामने नहीं ला सकते.  12 फरवरी से नागिन 6 का प्रसारण वीकेंड पर रात 8 बजे कलर्स पर होगा.

यह भी पढ़ें- उर्वशी रौतेला ने पहने अजीबोगरीब कपड़े, ट्रांसपैरेंट शर्ट में साफ दिखी ब्रालेट

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करेंZee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news