BIGG BOSS 15: सलमान खान को नहीं मिल रही है पर्याप्त फीस? बताया मेकर्स को क्यों बढ़ानी चाहिए पेमेंट

सलमान खान (Salman Khan) ने कहा, 'मैं मेकर्स से कहना चाहता हूं कि मैं शो के लिए काफी मेहनत करता हूं. उन्हें इसे समझना चाहिए और मेरा पे स्केल बढ़ाना चाहिए लेकिन वो हैं कि सुनते ही नहीं हैं.'

BIGG BOSS 15: सलमान खान को नहीं मिल रही है पर्याप्त फीस? बताया मेकर्स को क्यों बढ़ानी चाहिए पेमेंट
सलमान खान

नई दिल्ली: बिग बॉस OTT (Bigg Boss OTT) के विनर का ऐलान हो चुका है और अब जल्द ही Bigg Boss सीजन 15 की शुरुआत कर दी जाएगी. एक बार फिर से सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) इस शो को होस्ट करते हुए नजर आएंगे. पिछले कई सीजन्स से इस शो को होस्ट कर रहे सलमान खान (Salman Khan) हर बार अपनी फीस को लेकर मेकर्स की खिंचाई कर देते हैं और इस बार भी वह ऐसा करने से चूके नहीं हैं.

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए किया था अटेंड
गुरुवार को बिग बॉस (Bigg Boss) का लॉन्च इवेंट हुआ. जिसे सलमान खान (Salman Khan) ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अटेंड किया. दर्शकों के साथ बातचीत के दौरान दबंग खान ने मेकर्स की टांग खींची. सलमान खान (Salman Khan) ने कहा कि वह काफी मेहनत करते हैं इसलिए मेकर्स को उनकी फीस बढ़ाने के बारे में विचार करना चाहिए. सलमान ने फीस बढ़ाने की वजह बताते हुए कहा कि उनके घर पर भी बड़े बुजुर्ग और बच्चे हैं. 

सलमान खान ने फीस के बारे में कही ये बात
सलमान खान (Salman Khan) ने कहा, 'मैं मेकर्स से कहना चाहता हूं कि मैं शो के लिए काफी मेहनत करता हूं. उन्हें इसे समझना चाहिए और मेरा पे स्केल बढ़ाना चाहिए लेकिन वो हैं कि सुनते ही नहीं हैं. मैं तो भगवान से बस यही दुआ करता हूं कि वो समय आए जब चैनल मुझे कहे कि सलमान (Salman) हम तुम्हारी फीस बढ़ा रहे हैं. तब मैं उन्हें कहूं कि नहीं ऐसे ही रहने दो.'

दबंग खान को मिल रही इतनी फीस?
मालूम हो कि दबंग खान (Dabang Khan) की फीस को लेकर हर साल ये शो सुर्खियों में बना रहता है. इस बार खबरें हैं कि सलमान खान (Salman Khan) को सीजन 15 के लिए सभी एपिसोड्स के लिए कुल 350 करोड़ रुपये फीस दी जाएगी. सलमान खान (Salman Khan) के मुताबिक, सीजन 15 इस बार 5 महीनों तक चल सकता है.

यह भी पढ़ें- देवयानी को पता चलेगा सई का बड़ा राज, चालाकी से करवा देगी मुंह पर ताला बंद

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.