BB15: सलमान खान के नाम से ही थर-थर कांपता है ये कंटेस्टेंट, कहा- स्टेज से भाग गया होता
Advertisement

BB15: सलमान खान के नाम से ही थर-थर कांपता है ये कंटेस्टेंट, कहा- स्टेज से भाग गया होता

इस बार बिग बॉस (Bigg Boss) हाउस के भीतर एक कंटेस्टेंट ऐसा भी है जो सिर्फ सलमान खान (Salman Khan) के नाम से ही थर-थर कांपने लगता है.

सलमान खान

नई दिल्ली: रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss) में होने वाला ड्रामा और एक्शन तो दर्शकों को पसंद आता ही है लेकिन उसके साथ ही इस शो का सबसे बड़ा चार्म रहता है सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) का इस शो में होना. दबंग खान (Dabangg Khan) बीते कई सीजन्स से इस शो की होस्टिंग कर रहे हैं और उनका अनूठा अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है.

  1. सलमान खान से डरता है ये कंटेस्टेंट
  2. दबंग खान के नाम से छूटती है कंपकपी
  3. कहा- मैं स्टेज से ही भाग गया होता

बहुत ज्यादा डरते हैं कंटेस्टेंट
तमाम दर्शक तो ऐसे हैं जो सिर्फ सलमान खान (Salman Khan) की वजह से शो देखते हैं. हर हफ्ते 'वीकेंड का वार' में दबंग खान (Dabangg Khan) घरवालों की गलतियों और अच्छाइयों को लेकर बात करते हैं. जहां अच्छे काम की जमकर तारीफ होती है तो वहीं गलतियों के लिए वह घरवालों को जमकर लताड़ते हैं. यही वजह है कि कंटेस्टेंट उनसे बहुत ज्यादा डरते भी हैं.

थर-थर कांपता है ये खिलाड़ी
लेकिन इस बार बिग बॉस (Bigg Boss) हाउस के भीतर एक कंटेस्टेंट ऐसा भी है जो सिर्फ सलमान खान (Salman Khan) के नाम से ही थर-थर कांपने लगता है. जी न्यूज के साथ बातचीत में कंटेस्टेंट निशांत भट्ट (Nishant Bhat) ने बताया, 'शो की जंगल और इस सारी चीजों से मुझे कोई दिक्कत नहीं है. इन चीजों से मैं निपट लूंगा लेकिन मुझे शेर खान (सलमान खान) से मिलने में डर लगता है.'

'स्टेज से ही भाग गया होता'
निशांत (Nishant Bhat) ने कहा, 'ईमानदारी से कह रहा हूं मुझे उनसे बहुत ज्यादा डर लगता है. उनका औरा बहुत ज्यादा अलग है, मेरे लिए ये एक फैन मोमेंट जैसा होता है. मैं इतना डरा रहता हूं कि अगर वो मुझसे हाय हैलो भी कहेंगे तो मैं शायद स्टेज से भाग गया होगा.' इस सीजन की बात करें तो पहले ही हफ्ते में जबरदस्त एक्शन देखने को मिला है. रोमांस के मामले में भी कंटेस्टेंट हदें पार कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: बिकिनी पहनकर साथ पानी में चलने का न्यौता दे रहीं कविता कौशिक! वीडियो ने लगाई आग

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news