Zee Rozgar Samachar

Bigg Boss 14 : घरवालों पर फूटा सलमान का गुस्सा, राहुल-जैस्मिन को लगाई फटकार

'बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)' के होस्ट सलमान खान 'वीकेंड का वार' एपिसोड में काफी गुस्से में नजर आए. उन्होंने राहुल वैद्य, जैस्मिन भसीन, अभिनव शुक्ला और रूबीना को उनकी गलतियों के बारे में बताया. साथ ही मसझाते हुए कहा कि वे इन गलतियों पर विचार करें. 

Bigg Boss 14 : घरवालों पर फूटा सलमान का गुस्सा, राहुल-जैस्मिन को लगाई फटकार
सलमान खान. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: विवादास्पद रिएलिटी शो 'बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)' के बीते एपिसोड में अभिनेता व शो के मेजबान सलमान खान (Salman Khan) ने नेपोटिज्म वाला मुद्दा उठाया. सीजन के प्रतिभागी राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने एक हालिया एपिसोड में जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) को नेपोटिज्म के आधार पर नॉमिनेट किया थी, जिसके बाद ये मुद्दा बीबी हाउस में भी गरमा गया. अब सलमान खान ने इस बात पर अपनी भड़ास निकाली है.

'वीकेंड का वार' एपिसोड में सलमान ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म के मुद्दे पर खुल कर बात की. उन्होंने अजय देवगन, शाहरुख खान और अक्षय कुमार जैसे कलाकारों का उद्दाहरण देते हुए कहा कि वे आउटसाइड होते हुए भी इंडस्ट्री में सुपरस्टार हैं. वहीं अपने बारे में भी बताया कि वे जब फिल्मों में शुरुआत करने जा रहे थे तो उन्हें उनके पिता से सहयोग नहीं मिला था. उन्हें पहले फिल्म के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी थी. साथ ही कहा कि कई ऐसे स्टारकिड्स हुए, जिन्होंने कला की वजह से नाम कमाया. 

राहुल ने इसलिए किया था जान को नॉमिनेट
बता दें, जान को नॉमिनेट करने पर राहुल ने यह तर्क दिया था कि उन्हें शो में आने का मौका इसलिए मिला है क्योंकि वह मशहूर गायक कुमार सानू (Kumar Sanu) के बेटे हैं. इस पर सफाई देते हुए जान ने कहा था कि वह जब छोटे थे तभी उनके माता-पिता अलग हो गए थे. उनकी मां ने ही उन्हें पाला-पोसा है, ऐसे में नेपोटिज्म का कोई सवाल ही नहीं उठता है. इस पर बाद में राहुल ने जान से माफी भी मांगी थी.

 

जैस्मिन को सलमान की हिदायत
सलमान ने जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) को समझाते हुए कहा कि उन्हें 50 से ज्यादा कॉल आई हैं. सभी लोग कह रहे हैं कि जैस्मिन गलत हैं. इसके बाद जैस्मिन ने कबूला किया वे काफी गुस्सा हो गई थीं, जिस वजह से उन्होंने ऐसा किया. उन्होंने ये भी कबूला कि उन्होंने गाली दी और पानी फेंका है, लेकिन इसके पीछे उन्होंने गुस्से को वजह बताई. 

रूबीना और अभिनव पर भड़के सलमान
अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) को सलमान खान ने वकील कह कर बुलाया. अभिनव ने कई सारे उदाहरण देने की कोशिश की मगर सलमान ने एक पर भी हामी नहीं भरी. अभिनव अपनी सफाई में कई उदाहरण देते रहे, लेकिन पवित्रा (Pavitra Punia) उनका विरोध करती नजर आईं. रूबीना (Rubina Dilaik) ने भी सफाई दी, लेकिन सलमान ने उसपर कोई रिएक्शन नहीं दिया, बल्कि सलमान ने कहा कि रूबीना गलत बोल रही हैं. दरअसल रूबीना राहुल की इंटेंश को गलत बता रही थीं. वहीं उनका कहना था कि जैस्मिन का गुस्सा जायज था. बता दें, ये सारी बाते राहुल और जैस्मिन के बीच हुए झड़के के आधार पर की जा रही थीं. 

घर में हुई हिंसा पर सलमान का वार
सलमान खान घर में हुई हिंसा पर भी काफी नाराज थे. उन्होंने कहा कि सभी चीजें मर्यादा में हों तो ही ठीक रहता है.  सभी घरवालों ने रूबीना को सबसे अधिका हिंसक बताया. रूबीना ने इस पर सफाई देने का प्रयास किया, लेकिन सभी घरवाले उनके खिलाफ ही नजर आए. 

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 14: नेपोटिज्म मामले पर अब फूटेगा Salman Khan का गुस्सा, देखें VIDEO

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.