करण कुंद्रा की इस हरकत पर भड़कीं सारा अली खान, सबके सामने कहा- कमजोर खिलाड़ी
X

करण कुंद्रा की इस हरकत पर भड़कीं सारा अली खान, सबके सामने कहा- कमजोर खिलाड़ी

'बिग बॉस 15' में सारा अली खान पहुंचीं. इस दौरान उन्होंने घरवालों को टास्क दिया. लेकिन करण कुंद्रा ने टास्क के दौरान कुछ ऐसा कर दिया जिसे देखकर सारा भड़क उठीं. 

करण कुंद्रा की इस हरकत पर भड़कीं सारा अली खान, सबके सामने कहा- कमजोर खिलाड़ी

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 15' में वीकेंड का वार में फिर से धमाल होने वाला है. लेकिन ये धमाल घरवालों के लिए कितना खतरनाक साबित होगा इसका अंदाजा आप हाल ही में आए प्रोमो वीडियो से लगा सकते हैं. इस प्रोमो वीडियो में सारा अली खान घरवालों से मिलने आती हैं. वो घरवालों से कई टास्क भी करवाती हैं. लेकिन इस दौरान कुछ ऐसा हो जाता है कि सारा अपने गुस्से पर कंट्रोल नहीं कर पाती और करण कुंद्रा को कहती हैं कि तुम अपना मुंह इसमें मार दो.

सारा ने करण कुंद्रा को कहा- कमजोर खिलाड़ी

इस वीडियो में आप देखेंगे कि सारा अली खान 'बिग बॉस' के घर में एंट्री लेती हैं. खास बात है कि वो सेल्फी स्टिक हाथ में पकड़ी हैं और सभी घरवालों संग बातचीत करती हैं. इसके बाद सारा सभी घरवालों से कहती हैं कि वो अब उन्हें कई टास्क देंगी जिसे उन्हें करना होगा.

राखी सावंत और तेजस्वी करेंगी लावणी डांस

सारा अली खान वीडियो में राखी सावंत और तेजस्वी के बीच लावणी डांस का कॉम्पिटीशन रखती हैं. जिसके बाद दोनों अभिनेत्रियां आती हैं और एक साथ लावणी डांस करती हैं. इन दोनों को मशहूर लावणी डांस के गाने पर थिरकते देख सभी घरवाले जमकर एन्जॉय करते हैं.

घरवालों की खोलती हैं पोल

इसके बाद सारा घरवालों को एक टास्क देती हैं. इस टास्क में दो घरवाले सामने बैठे हैं. इसके बाद सारा ने एक कंटेस्टेंट को बुलाया और सवाल पूछा. इस टास्क में कंटेस्टेंट सामने बैठे खिलाड़ियों में से जिसका नाम लेगा तो उसके मुंह पर केक लगाना होगा. 

करण कुंद्रा की इस हरकत पर भड़कीं सारा

इसी टास्क के दौरान तेजस्वी और उमर रियाज कुर्सी पर बैठे होते हैं. इसके बाद करण कुंद्रा को बुलाया जाता है. सारा करण से कहती हैं कि इन दोनों में से कौन सबसे ज्यादा कमजोर खिलाड़ी है. करण कुंद्रा के दोनों अच्छे दोस्त हैं. इस वजह से वो केक दोनों के मुंह पर लगा देते हैं. करण की इस हरकत पर सारा नाराज हो जाती हैं. वो करण कुंद्रा से कहती हैं- 'आप कितने सेफ प्लेयर हैं. सबसे कमजोर तो आप हो. अपना मुंह मार दो इसमें.' सारा की ये बात सुनकर करण कुंद्रा और सभी घरवाले हैरान रह जाते हैं.  

 

इसे भी पढ़ें: रुबीना दिलैक की बहन को दिखा अजीबोगरीब पक्षी, हाथ में पकड़कर पूछा ये सवाल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर 

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news