Saath Nibhaana Saathiya: गोपी बहू ने देवर के साथ देर रात बीच सड़क पर किया रोमांटिक डांस, Video Viral
Advertisement

Saath Nibhaana Saathiya: गोपी बहू ने देवर के साथ देर रात बीच सड़क पर किया रोमांटिक डांस, Video Viral

Saath Nibhaana Saathiya: देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee) ने अपने को-एक्टर विशाल सिंह के साथ धमाकेदार डांस किया है. इस डांस वीडियो को उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किया है.

देवोलीना भट्टाचार्य, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: 'साथ निभाना साथिया' (Saath Nibhaana Saathiya) सीरियल टीवी के चर्चित शोज में से एक था. लोगों को शो बहुत पसंद था. इस शो की लीड एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee), जिन्होंने गोपी बहू का किरदार निभाया खूब पॉपुलर हुईं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. हर दिन वो अपने डांस वीडियो और तस्वीरों से धमाल मचाती रहती हैं. अब एक्ट्रेस का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस इस वीडियो में अपने को-एक्टर के साथ नजर आ रही हैं. 

  1. देवोलीना का वीडियो वायरल
  2. जिगर के साथ गोपी बहू ने किया डांस
  3. देवोलीना भट्टाचार्य है काफी पॉपुलर
  4.  
     

देवोलीना का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर उनका बोल्ड फोटो और पूल वीडियो देख फैंस हैरान रह गए थे. अब एक्ट्रेस ने अपने एक वीडियो से लोगों को हैरान कर दिया है. इस वीडियो में वो रोमांटिक डांस करते दिख रही हैं वो भी अपने ऑनस्क्रीन देवर के साथ. लोग दोनों की केमिस्ट्री देख कर सरप्राइज हो रहे हैं. बता दें, वीडियो में नजर आ रहे एक्टर कोई और नहीं, बल्कि जिगर का किरदार निभाने वाले विशाल सिंह हैं.  देवोलीना का ये डांस वीडियो खूब धमाल मचा रहा है. देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) की तरह ही विशाल सिंह ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ये वीडियो शेयर किया है.

 

जिगर के साथ गोपी बहू ने किया डांस

'साथ निभाना साथिया' (Saath Nibhaana Saathiya) सीरियल में  देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee) और विशाल सिंह के साथ में सीन्स कम ही थे. विशाल एक आदर्श देवर के रोल में नजर आए थे, जो कि भाई को मां समान ही मानता था. सामने आए इस वीडियो में दोनों रात में स्ट्रीट लाइट के नीचे सड़क के बीचों-बीच डांस कर रहे हैं. दोनों के इस वीडियो पर खूब लाइक्स और कमेंट आ रहे हैं. फैंस के साथ ही साथ दोनों सेलेब्स दोस्त भी वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. लोग कमेंट कर के एक्ट्रेस की खूब तारीफ कर रहे हैं. 

 

देवोलीना भट्टाचार्य है काफी पॉपुलर

आपको बता दें कि देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee) की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. उनके फोटो और वीडियो शेयर करते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते हैं. इससे पहले देवोलीना का बिकिनी पूल वीडियो काफी वायरल हुआ था. 'साथ निभाना साथिया'  (Saath Nibhaana Saathiya) शो से देवोलीना रातों-रात घर-घर में पहचाना जाने वाला नाम बन गईं. बिग बॉस के घर का हिस्सा बनने के बाद उनका पॉपुलेरिटी और भी बढ़ गई.

ये भी पढ़ें: 'Sidharth Shukla की हार्ट अटैक से नहीं हुई मौत', Rakhi Sawant ने सिंदूर लगाकर सुनाई नई कहानी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news