Saumya Tandon का डांस VIDEO देख तिवारी जी हुए कायल, किया ऐसा कमेंट

सौम्या टंडन (Saumya Tandon) ने करीना कपूर (Kareena Kapoor) की फिल्म 'जब वी मेट' (Jab We Met) के गाने गाने 'आओगे जब तुम' पर क्लासिकल अंदाज में डांस किया है. 

Saumya Tandon का डांस VIDEO देख तिवारी जी हुए कायल, किया ऐसा कमेंट
फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: कॉमेडी टीवी शो 'भाबीजी घर पर हैं' (Bhabiji Ghar Par Hain!) की पुरानी गोरी मैम यानी सौम्या टंडन (Saumya Tandon) को लोग आज भी शो में मिस करते हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, अब उन्होंने एक ऐसा डांस वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर उनके फैंस के साथ 'तिवारी जी' यानी रोहिताश्व गौड़ (Rohitashv Gaud) भी उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए.  

करीना के गाने पर गोरी मैम

इस वीडियो में सौम्या टंडन (Saumya Tandon) ने करीना कपूर (Kareena Kapoor) की फिल्म 'जब वी मेट' (Jab We Met) के गाने गाने 'आओगे जब तुम' पर क्लासिकल अंदाज में डांस किया है. वह वीडियो में बैठकर ही डांस कर रही हैं लेकिन हर कोई तारीफ कर रहा है. देखिए ये वीडियो...

तिवारी जी ने किया कमेंट 

शो में हमेशा 'अनीता भाभी' के पीछे पड़े रहने वाले मनमोहन तिवारी का किरदार निभाने वाले एक्टर रोहिताश्व गौड़ (Rohitashv Gaud) ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'अमेजिंग'. इस कमेंट को देखकर ऐसा मालूम होता है कि शो छोड़ने के बाद भी सौम्या की दोस्ती अपने पुराने साथियों से बरकरार है.  

'जब वी मेट' में सौम्या ने निभाया था ये किरदार 

गौरतलब है कि इस गाने पर सौम्या टंडन ने डांस किया है वह सिर्फ करीना की ही नहीं बल्कि उनकी अपनी भी फिल्म है. क्योंकि फिल्म 'जब वी मेट' में वह करीना कपूर (Kareena Kapoor) की बहन के किरदार में नजर आई थीं. 

इसे भी पढ़ें: Sara Ali Khan ने बोल्ड ड्रेस में दिखाईं दिलकश अदाएं, सुनाई शायरी; PHOTOS देख मचल उठे फैंस

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.