Urfi Javed के स्कर्ट को देख लोगों को याद आया कौवा, किए मजेदार कमेंट्स
Advertisement

Urfi Javed के स्कर्ट को देख लोगों को याद आया कौवा, किए मजेदार कमेंट्स

Urfi Javed Video: उर्फी जावेद (Urfi Javed) की नई ड्रेस देखकर लोगों को कौवा याद आ रह है. इस वीडियो के कमेंट में वह ट्रोल हो रही हैं. 

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस और 'बिग बॉस OTT' फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) इन दिनों सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा छाई रहने वाली एक्ट्रेस में शुमार हैं. वह अपनी सिजलिंग और अजीबोगरीफ फैशन के चक्कर में कभी लोगों के निशाने पर होती हैं तो कभी वह वायरल बेब बन जाती हैं. अब उर्फी ने एक ऐसी ड्रेस में फोटोशूट कराया है कि लोगों को उन्हें देखकर कौवा याद आ रहा है. 

उड़ती स्कर्ट और तंग चोली 

उर्फी के इन नए वीडियो की बात करें तो इसमें उर्फी जावेद ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं. उन्होंने एक मल्टि स्लिट स्कर्ट के साथ एक छोटी ही टाइट चोली पहनी हुई है. इसके साथ उन्होंने हैवी रस्ट ज्वैलरी कैरी की है. देखिए ये वीडियो...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

लोगों ने किए मजेदार कमेंट

यह वीडियो जिस लोकेशन पर शूट किया गया है वहां पर उर्फी पहले भी दो वीडियो शूट कर चुकी हैं. अब इस ड्रेस में स्कर्ट के उड़ते हिस्से को देखकर किसी को काला कौवा तो किसी को बैटमैन याद आ रहा है. कुछ लोग कह रहे हैं कि कोई प्लीज इस गरीब को कपड़े उधार दे दो. 

बिग बॉस ने दिलाई पहचान 

आपको बता दें कि उर्फी बीते साल बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) में नजर आई थीं. इसके पहले भी वह कुछ टीवी शोज में काम कर चुकी हैं लेकिन इस रियलिटी शो के बाद से वह लगातार चर्चा में बनी रहती हैं. 

इसे भी पढ़ें: प्रभास की एक्ट्रेस ने बेडरूम वीडियो से ला दी इंटरनेट पर तबाही, लोगों को दिखा सीक्रेट तिल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news