Urfi Javed Bedroom Photo: उर्फी जावेद ने पहली बार शेयर कर दी बेडरूम फोटो, ये किसके साथ सो रही हैं हसीना!
Advertisement

Urfi Javed Bedroom Photo: उर्फी जावेद ने पहली बार शेयर कर दी बेडरूम फोटो, ये किसके साथ सो रही हैं हसीना!

Urfi Javed ने अपनी एक बेडरूम फोटो पोस्ट की है जिसमें हसीना सोती नजर आ रही है. उनके साथ जो बेड शेयर कर रहा है, उसको देखकर आप चौंक जाएंगे..

 

Urfi Javed Bedroom Photo: उर्फी जावेद ने पहली बार शेयर कर दी बेडरूम फोटो, ये किसके साथ सो रही हैं हसीना!

Urfi Javed Sleeping: उर्फी जावेद अपने बोल्ड लुक्स और अतरंगी फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं. इस टीवी एक्ट्रेस को जितना पसंद इनके काम के लिए किया जाता है उतनी ही चर्चा उनके लुक्स और फैशन को लेकर भी होती है. बता दें कि हाल ही में उर्फी का एक सोशल मीडिया पोस्ट काफी चर्चा में है लेकिन ये उनके फैशन या बोल्ड ड्रेसिंग की वजह से नहीं बल्कि इसलिए क्योंकि उर्फी ने अपनी बेडरूम की तस्वीर शेयर कर दी है. अपने बेडरूम में सोती नजर आ रही उर्फी बिस्तर पर अकेली नहीं हैं, उनके साथ कोई और भी है, जिसको देखकर आप दंग रह जाएंगे.. 

उर्फी जावेद ने पहली बार शेयर कर दी बेडरूम फोटो

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उर्फी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट नहीं बल्कि एक स्टोरी के जरिए कुछ शेयर किया है. जिस तस्वीर की हम बात कर रहे हैं, वो उर्फी के बेडरूम की है और उसमें उर्फी जावेद अपने बिस्तर पर सहोती नजर आ रही हैं. कमरे में हल्का अंधेरा है लेकिन उर्फी का चेहरा साफ नजर आ रहा है. नीली चादर ओढ़कर, उर्फी एक करवट पर, अपने सिर को अपने हाथों के बीच रखकर सो रही हैं. उन्होंने क्या पहना हुआ है वो तो नजर नहीं आ रहा है लेकिन उनके साथ कौन सो रहा है, वो जरूर दिख रहा है.  

fallback

ये किसके साथ सो रही हैं हसीना!

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, उर्फी अकेले नहीं सो रही हैं, वो अपना बिस्तर किसी के साथ शेयर कर रही हैं और वो तस्वीर में साफ तौर पर नजर आ रहा है. आपको बता दें कि उर्फी तस्वीर में किसी आदमी के साथ नहीं बल्कि अपनी पालतू बिल्ली के साथ सो रही हैं. बिस्तर के एक तरफ पर उर्फी हैं और दूसरी तरफ उनकी बिल्ली है. इस फोटो को उर्फी की बहन, असफी ने शेयर किया है और उर्फी ने इसे रीशेयर किया है. 

उर्फी ने कुछ दिन पहले एक बेहद बोल्ड लुक शेयर किया था जिसमें उन्होंने लाल रंग के सैटिन के कपड़े से अपने एक पैर को ढका हुआ था और ऊपर से उन्होंने कुछ नहीं पहना था. उन्होंने सिर्फ अपने ब्रेस्ट्स पर लाल ग्लिटर लगा लिया था. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news