Avneet Kaur Photos: छोटी सी उम्र में इस हसीना ने खिंचवा ली ऐसी फोटोज, धड़क उठा फैंस का दिल!
Advertisement

Avneet Kaur Photos: छोटी सी उम्र में इस हसीना ने खिंचवा ली ऐसी फोटोज, धड़क उठा फैंस का दिल!

Avneet Kaur सुर्ख पिंक कलर की स्कर्ट के साथ सीक्वेंस वर्क की चोली पहनकर जैसे ही आईं तो लोगों के दिलों से खेल गईं. इंडियन अटायर में बोल्डनेस का ऐसा तड़का लगाते दिखीं कि कमेंट सेक्शन में आग ही लग गई.

अवनीत कौर

Avneet Kaur Look: महज 20 साल की अवनीत कौर (Avneet Kaur) कैमरे के सामने जब भी आती हैं तो अपनी कातिलाना अदाओं से लोगों का दिल चुटकियों में जीत लेती हैं. खास बात है कि एक्ट्रेस ना केवल वेस्टर्न लुक में फैंस के दिलों को धड़का जाती हैं बल्कि इंडियन लुक में भी कहर ढाती हैं. इस बार अवनीत सुर्ख पिंक कलर की स्कर्ट के साथ सीक्वेंस वर्क की चोली पहनकर जैसे ही आईं तो लोगों के दिलों से खेल गईं. इंडियन अटायर में बोल्डनेस का ऐसा तड़का लगाते दिखीं कि कमेंट सेक्शन में आग ही लग गई. 

बेहद कातिलाना है लुक

एक्ट्रेस का ये लुक काफी ज्यादा चर्चा में है.अवनीत तस्वीरों में पिंक कलर की स्कर्ट के साथ सीक्वेंस वर्क का ट्यूब स्टाइल टॉप पहने नजर आईं. इस खूबसूरत सी ड्रेस को पहनकर अवनीत जैसे ही कैमरे के सामने आईं तो अपनी अदाओं का जादू चलाने लगीं. इसके साथ ही नजरों से ऐसे तीर चलाए कि फैंस मदहोश हो गए. 

 

 

दिए पोज
अवनीत ने इस पिंक कलर की ड्रेस को पहनकर कैमरे के सामने कभी दीवार का सहारा लेकर तो कभी कैमरे के सामने अलग-अलग पोज दिए. अपने लुक को सबसे अलग बनाने के लिए एक्ट्रेस सटल मेकअप के साथ बालों को बांधा हुआ है. इसके साथ ही बालों पर माथापट्टी भी लगा हुए दिखीं. अवनीत ने अपनी ड्रेस से मैचिंग पिंक कलर का आई मेकअप भी किए नजर आईं.

बोल्डनेस  के चर्चे
अवनीत सोशल मीडिया पर लगातार अपनी बोल्ड फोटोज की वजह से चर्चा में रहती हैं. कई बार वो ऐसी-ऐसी फोटोज शेयर कर देती हैं कि उन्हें देखकर फैंस का अपने दिलों पर काबू करना मुश्किल हो जाता है. आपको बता दें, अवनीत कौर को पहचान 'अलादीन' सीरियल में जैस्मिन का रोल निभाकर मिली थी. इस रोल के बाद जैस्मिन सोशल मीडिया पर लगातार बोल्ड फोटोज शेयर कर हॉटनेस का तड़का लगाती दिखीं.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

 

Trending news