जब कपिल के शो में भड़क गए थे शाहरुख, 'चंदू चायवाले' की बोलती कर दी थी बंद
Advertisement

जब कपिल के शो में भड़क गए थे शाहरुख, 'चंदू चायवाले' की बोलती कर दी थी बंद

कॉमेडियन Kapil Sharma को उनके मजाकिया अंदाज के लिए जाना जाता है. शो में वह अपने को-स्टार्स के साथ भी प्रैंक करने से नहीं चूकते हैं. ऐसा ही एक बार उन्होंने 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' शो में चंदू चायवाले यानी चंदन प्रभाकर के साथ किया गया था.

शाहरुख खान और चंदन प्रभाकर

नई दिल्ली: कॉमेडियन Kapil Sharma को उनके मजाकिया अंदाज के लिए जाना जाता है. शो में वह अपने को-स्टार्स के साथ भी प्रैंक करने से नहीं चूकते हैं. एक बार ऐसा ही प्रैंक उन्होंने 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' शो में चंदू चायवाले यानी चंदन प्रभाकर के साथ किया गया था. दरअसल, शो में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) अपनी फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' के प्रमोशन के लिए आए थे. पहले तो शाहरुख, चंदन (Chandan Prabhakar) की बातों को सुनकर हंस रहे थे, लेकिन फिर अचानक वह चंदन (Chandan Prabhakar) पर बरस पड़ते हैं. हालांकि, उस दौरान चंदन की हालत देखकर शाहरुख उन्हें तुरंत बता देते हैं कि यह प्रैंक था और उनसे यह सब करने के लिए कपिल शर्मा ने कहा था. 

  1. चंदन पर भड़क गए थे शाहरुख खान
  2. शाहरुख को पसंद नहीं आई चंदन की मिमिक्री
  3. कपिल-शाहरुख ने चंदन के साथ किया था प्रैंक

चंदन की मिमिक्री पर भड़के शाहरुख
शो में शाहरुख खान (Shahrukh Khan), अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और डायरेक्टर फराह खान (Farah Khan) बैठे हुए नजर आते हैं. इस दौरान चंदन प्रभाकर (Chandan Prabhakar) और राजीव ठाकुर (Rajiv Thakur) एंट्री मारते हैं और वे शाहरुख खान के सामने उनकी मिमिक्री करने लगते हैं. दोनों की मिमिक्री देखकर कुछ देर तक शाहरुख (Shahrukh Khan) हंसते रहते हैं, लेकिन फिर अचानक चंदन प्रभाकर (Chandan Prabhakar) पर चिल्लाने लगते हैं. शाहरुख खान कहते हैं, 'आप अपने आप को सचमुच फैन समझते हो या आप सोच रहे होंगे कि एक्टर इसको देखकर बहुत खुश होता है, तो मैं इस शो पर बहुत सीरियसली बोलूंगा. कुछ अच्छा नहीं लगता, इतनी खुशी नहीं होती, मैंने किस पिक्चर में बोला है कि क..क..किरण आई लव यू. मेरी आवाज ऐसी नहीं है. आप उसका मजाक उड़ाते हो तो मैं सुन लेता हूं'. 

चंदन को जमकर सुनाई थी खरी-खोटी

शाहरुख (Shahrukh Khan) कहते हैं, 'हम आपके शो में आए हैं कपिल, और आप लोगों से प्यार करते हैं. हम आपसे प्यार करते हैं, लेकिन आप किसी को बुलाते हो और कहते हो कि ये आपका फैन है. ये डिटेक्टिव बनकर आ गया और हमारा मजाक उड़ा रहा है. इस बारे में एक बार सोचना तो चाहिए यार. ये बोल रहा है कि सीमेंट डालकर मेरा चेहरा बनवाएगा. यह सब क्या है. हम लोग शो पर खुश होने के लिए आते है, लेकिन तुम्हें (चंदन) बिलकुल भी तमीज नहीं है. यह बोलते हुए शाहरुख खान गुस्से में सोफे से उठ जाते हैं'. 

शाहरुख और कपिल ने किया था प्रैंक

इस बीच कपिल (Kapil Sharma) और चंदन, शाहरुख खान  (Shahrukh Khan) से माफी मांगते हैं. चंदन काफी इमोशनल हो जाते है और उनका चेहरा उतर जाता है. उस दौरान ऐसा लगा कि अब चंदन रो ही देंगे. इसी बीच (Shahrukh Khan) शाहरुख हंसकर बोलते हैं, हम आपके साथ प्रैंक कर रहे थे. उन्होंने यह भी बताया कि ऐसा करने के लिए कपिल ने कहा था. इसके बाद चंदन (Chandan Prabhakar) और राजीव (Rajiv Thakur) की जान में जान आ जाती है. बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' साल 2014 में रिलीज हुई थी. फिल्म में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण, बोमन ईरानी, सोनू सूद और अभिषेक बच्चन ने काम किया था. डायरेक्टर फराह खान के निर्देशन में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई थी.

यह भी पढ़ें- जब मलाइका अरोड़ा को आया गुस्सा, कहा था- 'मुझे बनाने में सलमान खान का हाथ नहीं'

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news