शार्क टैंक के सबसे विवादित जज हुए भयंकर ट्रोल, पत्नी की ड्रेस से जुड़ा है मामला
Advertisement

शार्क टैंक के सबसे विवादित जज हुए भयंकर ट्रोल, पत्नी की ड्रेस से जुड़ा है मामला

रिएलिटी शो शार्क टैंक इंडिया  (Shark Tank India) में अपने निगेटिव जजमेंट के जाने जाते हैं अशनीर ग्रोवर (Ashneer Grover). इन दिनों उनकी एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वो अपनी पत्नी के साथ नजर आए.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: शार्क टैंक इंडिया  (Shark Tank India) ने बेहद कम समय में काफी सुर्खियां बटोरीं. इस शो के जजेस को भी लोग जानने लगे. लेकिन इन सबके बीच एक जज ऐसा भी रहा, जो अपने निगेटिव कमेंट की वजह से ज्यादा चर्चा में आया और उनका नाम है अशनीर ग्रोवर (Ashneer Grover). आपको बता दें, अशनीर भारतपे के को-फाउंडर और मैनेजिंग डायरेक्टर हैं. भारतपे छोटे व्यापारियों को डिजिटल पेमेंट सॉल्यूशंस मुहैया कराने वाली एक फिनटेक कंपनी है.

  1. शार्क टैंक इंडिया के जज हुए ट्रोल
  2. पत्नी की ड्रेस की वजह से हुए ट्रोल
  3. फोटो हुई वायरल

पत्नी की ड्रेस को लेकर हुए ट्रोल

मशहूर रिएलिटी शो 'शार्क टैंक इंडिया' (Shark Tank India) इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में है. इस शो में एंटरप्रेन्योर्स इनवेस्टमेंट पाने के लिए अपने प्रोडक्ट या आइडिया को शो के जजों के सामने प्रेजेंट करते हैं और उन्हें ऑफर देते हुए अपनी डिमांड बताते हैं. वहीं, हाल ही में इस शो के जज अशनीर ग्रोवर (Ashneer Grover) जबरदस्त सुर्खियों में आ गए हैं. अशनीर सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रोल हो रहे हैं. इसकी वजह उनकी लेटेस्ट तस्वीर में नजर आ रही पत्नी की ड्रेस है और इस ड्रेस का कनेक्शन शो पर नजर आ चुकीं एक कंटेस्टेंट से है.

ड्रेसेस का उड़ाया था मजाक

दरअसल, बीते दिनों 'शार्क टैंक इंडिया' में इनवेस्टमेंट पाने के लिए फैशन डिजाइनर नीति सिंघल (Niti Singhal) अपने ब्रैंड की ड्रेसेस प्रेजेंट करने पहुंची थीं. इस दौरान अशनीर ग्रोवर (Ashneer Grover) ने प्रोडक्ट पर कमेंट करते हुए उनकी ड्रेसेस तो 'गंदा' बता डाला था. उन्होंने ड्रेसेस को पोंछे की तरह इस्तेमाल करने की बात तक कह दी थी. वहीं, हाल ही में अशनीर की पत्नी माधुरी जैन ग्रोवर उसी ब्रैंड की ड्रेस पहने नजर आईं. माधुरी ने अशनीर के साथ 'द कपिल शर्मा शो' में डिजाइनर नीति सिंघल की ड्रेस पहनकर एंट्री ली तो सोशल मीडिया पर लेकर बातें शुरू हो गईं और कई लोग अशनीर को ट्रोल करते भी दिखाई दिए.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by niti singhal (@niti.singhal)

 

नीति ने उड़ाई खिल्ली

नीति सिंघल ने जब अशनीर की पत्नी को अपने ब्रैंड की ड्रेस पहने हुए देखा तो फौरन अशनीर (Ashneer Grover) पर तंज कस डाला. उन्होंने एक मीम शेयर किया है और लिखा- 'हमारे ब्रैंड को माधुरी जैन ग्रोवर ने सपोर्ट किया है. हम आपका आभार जताते हैं और हमें आपसे प्यार है'. नीति ने आगे लिखा- 'कभी किसी को अपनी बातों से नीचा न दिखाएं. सभी का अपना नजरिया होता है. कभी खुद पर विश्वास करना बंद न करें'.

यह भी पढ़ें- 'मिर्जापुर' की भोली भाली 'डिम्पी' हो गईं हॉट, खुले-खुले टॉप में दिखा बोल्ड अवतार

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news