Shehnaaz Gill Look: कार से नीचे उतरते ही शहनाज गिल ने खींच ली सारी लाइमलाइट, एयरपोर्ट लुक वायरल
Advertisement

Shehnaaz Gill Look: कार से नीचे उतरते ही शहनाज गिल ने खींच ली सारी लाइमलाइट, एयरपोर्ट लुक वायरल

Shehnaaz Gill का मुंबई एयरपोर्ट लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस जैसे ही कार से नीचे उतरीं तो कैमरे उनकी तरफ घूम गए.

शहनाज गिल

Shehnaaz Gill Look: अर्पिता खान की ईद पार्टी में शरीक होने के बाद शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का एयरपोर्ट लुक वायरल हो रहा है. सामने आए वीडियो में शहनाज गिल इतनी ज्यादा ग्लैमरस लग रही हैं कि देखते ही देखते उनका ये लुक चर्चा में आ गया.

कैजुअल लुक में आईं नजर

सोशल मीडिया पर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का एयरपोर्ट लुक का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शहनाज लाइट बादामी कलर की पैंट और उसके साथ फिटिंग का ब्राउन कलर का टॉप पहने हुई हैं. टॉप को शहनाज ने इन करके पहना है. इसके साथ ही सटल मेकअप के साथ ओपन हेयर में नजर आ रही हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

 

लग रहीं बेहद खूबसूरत

इस कैजुअल लुक में भी शहनाज (Shehnaaz Gill) काफी सुंदर लग रही हैं. एक्ट्रेस एयरपोर्ट पर काफी खुश नजर आईं और पैपराजी से बातचीत भी की. एक्ट्रेस की ये सादगी लोगों को खूब पसंद आई.

खींच ली सारी लाइमलाइट

खास बात है कि शहनाज (Shehnaaz Gill) जैसे ही एयरपोर्ट पर कार से नीचे उतरीं तो उन्हें देखते ही सारे कैमरे उनकी तरफ मुड़ गए. एक्ट्रेस का ये लुक बेहद सिंपल होने के बाद भी काफी स्टाइलिश लग रहा है. जिसमें वो काफी ग्लैमरस लग रही हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz (@disfeen1919)

 

ईद पार्टी लुक ने भी बटोरी सुर्खियां

इससे पहले शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का ईद पार्टी लुक काफी चर्चा में रहा.इस पार्टी में शहनाज काले रंग का सूट पहनकर पहुंची थीं. ये पार्टी सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता खान और उनके पति आयुष शर्मा ने रखी थी. इस पार्टी में बॉलीवुड और टेलीविजन के कई सितारे पहुंचे थे. जिसमें शहनाज गिल का लुक सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहा. खास बात है कि शहनाज को सलमान खान खुद उनकी कार तक छोड़ने भी आए जिसके वीडियो खूब चर्चा में रहे.

 

यह भी पढ़ें-  Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट-सई की शादी के बाद फैंस को मिला ये हिंट, मेकर्स जमकर हो रहे ट्रोल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news