मीडिया के सामने ही फफक-फफक कर रोने लगीं शहनाज, चुप कराना हुआ मुश्किल!
X

मीडिया के सामने ही फफक-फफक कर रोने लगीं शहनाज, चुप कराना हुआ मुश्किल!

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को गुजरे हुए दो महीने से ज्यादा का समय हो गया है. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो फूट-फूटकर रोती हुई नजर आ रही हैं.

मीडिया के सामने ही फफक-फफक कर रोने लगीं शहनाज, चुप कराना हुआ मुश्किल!

नई दिल्ली: एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मौत ने उनके फैंस को झकझोर कर रख दिया है. उनकी मौत को दो महीने से ऊपर होने वाला है लेकिन उनके चाहने वाले अब भी एक्टर की मौत के सदमे से उबर नहीं पाए हैं. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के चेहरे से तो जैसे मुस्कान ही चली गई है. इन दिनों उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो फूट-फूट कर रोती हुई नजर आ रही हैं. 

सिद्धार्थ को याद करके रोईं शहनाज

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla Death) की मौत के बाद शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अकेली रह गई हैं और ये बात उनके चाहने वाले अच्छी तरह जानते हैं. शायद यही वजह है कि सिडनाज के फैंस लगातार पोस्ट के जरिए उन्हें मजबूत बने रहने की सलाह दे रहे हैं. सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे अपनी डेब्यू फिल्म 'हौंसला रख' के प्रमोशन पर सिद्धार्थ शुक्ला के लिए फूट-फूट कर रोती हुई दिखाई दे रही हैं.

 

 

दिलजीत ने सहारा देने की कोशिश की

इस वीडियो के सामने आने के बाद एक बार फिर सिडनाज (Sidnaaz) फैंस का दिल बुरी तरह टूट गया है और वे इमोशनल हो गए हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) फफक-फफक कर रो रही हैं. इस दौरान उनके साथ बैठे दिलजीत दोसांझ उन्हें सांत्वना देते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. पंजाबी फिल्म 'हौंसला रख' (Honsla Rakh) के प्रमोशन के इस अनदेखे वीडियो ने यकीनन सभी को भावुक कर दिया है. वीडियो के सामने आने के बाद यूजर्स ने अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं इस पर देनी शुरू कर दी है. यह वीडियो कई सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वायरल हो रहा है.

40 साल की उम्र में हुआ निधन

गौरतलब है कि हाल ही में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के करीबी दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla Heart Attack) का हार्ट अटैक से निधन हो गया था. वे केवल 40 साल के थे. वहीं बीते दिनों शहनाज गिल की फिल्म 'हौंसला रख' रिलीज हुई थी, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया. सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज (Shehnaaz Gill) पहली बार 'हौंसला रख' के प्रमोशन पर नजर आई थीं.

यह भी पढ़ें- कटे-फटे कपड़े पहनकर लोगों के सामने आईं उर्फी जावेद, आउटफिट देख रह जाएगा मुंह खुला!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news