इस वजह से मास्क नहीं पहनती हैं शहनाज गिल, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा
Advertisement

इस वजह से मास्क नहीं पहनती हैं शहनाज गिल, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

रिएलिटी शो 'बिग बॉस' फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की क्यूटनेस पर पूरा देश फिदा है. आए दिन उनके वीडियोज वायरल होते रहते हैं अब शहनाज का एक वीडियो सामने आया है जिसमें उन्होंने मास्क ना पहनने की वजह का खुलासा किया है.

शहनाज गिल

नई दिल्ली: पंजाब की कैटरीना के नाम से मशहूर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) हर किसी की फेवरेट बन गई हैं. उन्होंने अपनी क्यूटनेस और सादगी से फैंस के दिलों में खास जगह बनाई है. यही वजह है कि हर दिन शहनाज गिल की तस्वीरें और वीडियोज वायरल होते रहते हैं. अब शहनाज का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह बता रही हैं कि उन्होंने मास्क पहनना क्यों छोड़ दिया है.

  1. मास्क नहीं पहनतीं शहनाज
  2. खुद बताई वजह
  3. वायरल हुआ वीडियो

मास्क क्यों नहीं पहनतीं शहनाज?

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह कार में बैठी हुई नजर रही हैं. वह सेल्फी कैमरे से खुद का वीडियो बना रही हैं. इस बीच कोई उनसे पूछता है- 'मास्क का क्या सीन है?' इस सवाल के जवाब में शहनाज गिल कहती हैं, 'मास्क, लिपस्टिक लगी हुई है, उतर जाएगी'. कोविड टाइम में सेलिब्रिटीज को मास्क की वजह से मेकअप को मेनटेन करने में दिक्कत होती है क्योंकि उनके चेहरे का मेकअप या फिर लिपस्टिक खराब हो जाती है. यही कारण है कि मेकअप के बाद शहनाज गिल भी मास्क से दूरी बना लेती हैं. 

सिद्धार्थ के निधन से टूट गई थीं शहनाज

मालूम हो कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहीं. बिग बॉस के घर में शहनाज और दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की केमिस्ट्री को बहुत पसंद किया जाता था. शहनाज ने कई बार सिद्धार्थ शुक्ला से अपने प्यार का इजहार किया था लेकिन सिद्धार्थ ने हमेशा ही उन्हें सिर्फ अपना दोस्त बताया. हालांकि, पिछले साल हार्ट अटैक के चलते सिद्धार्थ का निधन हो गया था, जिसके बाद शहनाज काफी टूट गई थीं लेकिन धीरे-धीरे वह अपने काम पर लौट रही हैं.  

शो में सिद्धार्थ को किया याद

हाल ही में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill), शिल्पा शेट्टी के चैट शो Shape Of You में पहुंची थीं जिसका एक प्रोमो सामने आया था. शहनाज ने शिल्पा से बात करते हुए बताया था कि सिद्धार्थ मुझे हमेशा हंसते हुए देखना चाहते थे. उन्हें मेरा हंसना बहुत अच्छा लगता था. शहनाज कुछ समय पहले 'बिग बॉस 15' के ग्रैंड फिनाले में शामिल हुई थीं जहां पर वह सिद्धार्थ के बारे में बात करते हुए बहुत इमोशनल हो गईं थीं. तब सलमान खान उन्हें संभालते हुए नजर आए थे.

कश्मीरा शाह के कमेंट पर भड़कीं उर्फी जावेद, कैमरे के सामने दिया मुंहतोड़ जवाब

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news