Sidharth Shukla को याद कर इमोशनल हुईं शहनाज गिल, पूरी करना चाहती हैं एक्टर की ये इच्छा
Advertisement

Sidharth Shukla को याद कर इमोशनल हुईं शहनाज गिल, पूरी करना चाहती हैं एक्टर की ये इच्छा

शहनाज गिल हाल ही में शिल्पा शेट्टी के चैट शो  में पहुंचीं. इस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर एक्ट्रेस ने ऐसी बात कई जिसे जानकर आप भी कहेंगे यही सही है. 

शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला

नई दिल्ली:  सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन के बाद शहनाज कौर गिल जैसे तैसे खुद को संभालने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन हाल में जब शहनाज एक चैट शो में पहुंचीं तो सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर भावुक हो गईं. इसके बाद उन्होंने ऐसी बात कह दी जिसे जानकर आप भी कहेंगे शहनाज सिद्धार्थ की इस इच्छा का बखूबी मान रख रही हैं.

  1. चैट शो में पहुंचीं शहनाज
  2. शिल्पा शेट्टी के सामने किए कई खुलासे
  3. सिद्धार्थ से जुड़ा बताया राज

सिद्धार्थ को याद करती हैं शहनाज

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी लोगों को खूब पसंद थी. यहां तक कि इनके फैंस ने इन्हें सिडनाज नाम तक दिया. शहनाज भले ही अपने आपको संभालकर काम में बिजी हो गई हों लेकिन रह-रहकर उन्हें सिद्धार्थ शुक्ला की याद आती है.

 

 

 

शिल्पा शेट्टी के चैट शो में पहुंचीं

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का 'शेप ऑफ यू' (Shape Of Your) नाम का चैट शो है. इसी चैट शो में शहनाज पहुंचीं. इस चैट शो के वीडियो का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बतौर मेहमान शहनाज के अलावा बादशाह भी नजर आ रहे हैं. 

डांस मूव्स करती दिखीं शहनाज

इस वीडियो में शहनाज शिल्पा शेट्टी के ना केवल सवालों का जवाब देती दिखीं बल्कि ठुमके लगाने की बात करती भी नजर आईं. वीडियो में ठुमके को लेकर शहनाज ने कहा- 'अगर हम ठुमके न मारे तो वो फिगर किस काम का?'

सिद्धार्थ शुक्ला की इच्छा का किया खुलासा

इस चैट शो में शिल्पा शेट्टी और शहनाज मानसिक हेल्थ को लेकर बात करते नजर आए. इसी दौरान शहनाज ने कहा कि 'सिद्धार्थ हमेशा मुझे हंसते हुए देखना चाहता था.' 

 

 

शहनाज का करियर

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के वर्कफ्रंट की तो एक्ट्रेस बीते साल फिल्म 'हौंसला रख' में नजर आई थीं. इस फिल्म में शहनाज गिल ने एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ के साथ स्क्रीन शेयर की थी. उनकी ये फिल्म लोगों को बहुत पसंद आई थी. इस फिल्म में शहनाज गिल नें दिलजीत की पत्नी स्वीटी का रोल प्ले किया था. जो अपने बच्चे और अपने पति को छोड़कर अपने सपने की ओर भागती है. उनकी एक्टिंग लोगों को बहुत अच्छी लगी थी. 

 

यह भी पढ़ें- सालों बाद Uday Chopra को देख लोग रह गए दंग, बढ़ गया इतना वजन पहचानना भी मुश्किल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news