डांस कर रहीं थीं Shilpa Shetty और Farah Khan, बीच में हुई गड़बड़- Watch Video
Advertisement

डांस कर रहीं थीं Shilpa Shetty और Farah Khan, बीच में हुई गड़बड़- Watch Video

Super Dancer Chapter 4: फराह खान (Farah Khan) जब टीवी शो में गेस्ट के तौर पर पहुंचीं, तो उन्होंने शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के साथ मजेदार डांस भी किया.

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 4' (Super Dancer Chapter 4) में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की वापसी से एक नई एनर्जी आ गई है. शो एक बार फिर काफी रोचक हो चला है. ऐसे में शो का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty), गीता कपूर (Geeta Kapoor) और फराह खान (Farah Khan) डांस करती दिख रही हैं, लेकिन बीच में ही एक गड़बड़ हो जाती है. 

  1. शिल्पा शेट्टी फराह कुंद्रा ने किया डांस
  2. जमकर हो रही थी सेट पर मस्ती
  3. डांंस के बीच हुई ये गड़बड़  

ये कौन कूद पड़ा बीच में 

दरअसल, रविवार के एपिसोड में शिल्पा शेट्टी, गीता कपूर के संग गेस्ट जज के तौर पर फराह खान भी नजर आईं. आदत से मजबूर फराह इस शो के सेट पर भी जमकर मस्ती करती दिखीं. फराह ने शो में बाकी जजों के साथ मस्त डांस किया, लेकिन इस मजेदार डांस के बीच शो के होस्ट (प्यार से मामा जी) कूद पड़े. देखिए ये VIDEO... 

 

राज कुंद्रा के बाद से शो में नहीं थीं शिल्पा 

आपको बता दें कि हाल ही में 3 हफ्ते पहले शिल्पा शेट्टी ने दोबारा 'सुपर डांसर चैप्टर 4' में वापसी की है. वह 19 जुलाई यानी पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से शो में नहीं आ रही थीं. लेकिन अब वह सोशल मीडिया पर भी फिर से एक्टिव हो गई हैं.   

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss OTT: Neha Bhasin ने रात के अंधेरे में की स्विमिंग, Photos देख होंगे दीवाने

 

स्टाइलिश तस्वीर पर फिदा लोग 

हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने स्टाइलिश अंदाज में एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो काफी यूनिक आउटफिट में दिख रही हैं. ये कलर की ये ड्रेस काफी अलग दिख रही है. वहीं इसे शेयर करते हुए शिल्पा शेट्टी ने लिखा – Glowolden Hour. 

इसे भी पढ़ें: Shanaya Kapoor ने बैकलेस टॉप में दिखाईं दिलकश अदाएं, VIDEO देख फैंस बेकाबू

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news