विदाई के वक्त नहीं टपका एक भी आंसू, ठहाके लगाकर हंसती नजर आई ये टीवी एक्ट्रेस
Advertisement

विदाई के वक्त नहीं टपका एक भी आंसू, ठहाके लगाकर हंसती नजर आई ये टीवी एक्ट्रेस

Shraddha Arya की सहेलियां जहां उनके मजे लेते हुए गाड़ी में धक्का लगाने और चले जाने की बातें कह रही हैं.

श्रद्धा आर्या

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस Shraddha Arya हाल ही में एक सरकारी अफसर के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं. टीवी धारावाहिक 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) में प्रीता का किरदार निभा चुकीं श्रद्धा (Shraddha Arya) ने नेवी ऑफिसर राहुल के साथ शादी कर ली है और अब उनकी शादी की तस्वीरें और वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

  1. विदाई के वक्त ठहाके मारती दिखीं श्रद्धा
  2. सहेलियों संग जमकर लिए मजे
  3. पति से खुलकर कह डाली ये बात

विदाई के वक्त ठहाके मारती दिखीं श्रद्धा
उनके एक ताजा वीडियो में आप श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) को विदाई के वक्त खुलकर हंसते हुए देख सकते हैं. विदाई के मौके पर जहां अधिकतर दुल्हनें भावुक होती नजर आती हैं और उनके लिए खुद को रोने से रोक पाना मुश्किल हो जाता है. वहीं श्रद्धा (Shraddha Arya) इस वीडियो में ठहाके मारकर हंसती नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं वह अपने दोस्तों के साथ जमकर मजाक भी कर रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nevanta (@nevantamedia)

सहेलियों संग जमकर लिए मजे
श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) की सहेलियां जहां उनके मजे लेते हुए गाड़ी में धक्का लगाने और चले जाने की बातें कह रही हैं वहीं खिलखिलाकर हंसती हुई श्रद्धा (Shraddha Arya) अपनी सहेलियों से मजे करने और खूब जलने की बात कह रही हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है. बता दें कि इसके अलावा भी श्रद्धा (Shraddha Arya) का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह अपने पति को आवाज देती दिख रही हैं.

पति से खुलकर कह डाली ये बात
वीडियो में श्रद्धा (Shraddha Arya) जयमाला के दौरान राहुल को जोर से आवाज लगाती हैं. श्रद्धा (Shraddha Arya) राहुल से कहती हैं- राहुल आओ मुझे उठाओ... एक्ट्रेस की ये बात सुनकर वहां मौजूद सभी लोग और भी खुशी से चिल्लाने लगते हैं. राहुल आकर श्रद्धा (Shraddha Arya) को गोद में उठाकर जयमाला स्टेज तक ले जाते हैं. इस तरह से खास अंदाज में श्रद्धा (Shraddha Arya) और राहुल के जयमाला की रस्म पूरी होती है.

इसे भी पढ़ें: Taarak Mehta की पुरानी सोनू ने मिस्ट्री बॉय संग लगाए गोते, VIDEO देख फटी रह जाएंगी आंखें

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news