Zee Rozgar Samachar

'Bhabiji Ghar Par Hain' कि भाभियों की लड़ाई की खबर, अंगूरी ने बताया सच

इन दिनों पॉपुलर शो 'भाबीजी घर पर हैं' की अदाकारा शुभांगी आत्रे (Shubhangi atre) और सौम्या टंडन (Saumya Tandon) की लड़ाई को लेकर चर्चाएं बनी हुई है. इसी मुद्दे पर चुप्पी तोड़ने के लिए अंगूरी भाबी यानी शुभांगी सामने आई हैं. जानिए क्या कहना है उनका. 

'Bhabiji Ghar Par Hain' कि भाभियों की लड़ाई की खबर, अंगूरी ने बताया सच

नई दिल्ली: टीवी का मशहूर शो 'भाबीजी घर पर हैं' (Bhabiji Ghar Par Hain) को खूब पसंद किया जाता है. शो के कंटेट से लेकर इसकी स्टारकास्ट को भी दर्शक खूब लाइक करते हैं. शो में कलाकारों के बीच जिस तरह की बॉन्डिंग देखने को मिलती है, उसे देखकर यही लगता है कि असल जिंदगी में भी इन स्टार्स की फ्रेंडशिप खूब अच्छी होगी. इसके बावजूद भी कुछ समय पहले ऐसी अफवाहें सामने आई थीं कि सौम्या टंडन (Saumya Tandon) और शुभांगी आत्रे (Shubhangi atre) के बीच चीजें ठीक नहीं चल रही हैं. रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि इन दोनों अदाकाराओं के बीच सेट पर अनबन चल रही है.  

हालांकि इस बारे में गोरी मेम (Saumya Tandon) और अंगूरी भाबी (Shubhangi atre) ने एक भी बार कभी बात नहीं की. लेकिन अब अंगूरी यानी शुभांगी ने इस मामले पर अपनी बात रखी है. शुभांगी आत्रे ने कहा कि वो इन खबरों पर कोई सफाई नहीं देना चाहती हैं क्योंकि इसका कोई मतलब ही नहीं है. अदाकारा ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कहा है, ‘जी हां, मैंने भी ऐसी अफवाहें सुनी हैं. मैं इनके बारे में कुछ भी नहीं कहना चाहती हूं. मैं बस यही बता सकती हूं कि हम दोनों शो को अच्छा बनाने के लिए पूरी मेहनत करते थे, हम दोनों ने हमेशा एक-दूसरे का सम्मान किया. हमारे मेकर्स ने भी हमें खूब प्यार दिया और हमने हमेशा अच्छे माहौल में काम किया.’ 

यह भी पढ़िए: आखिर कैसा है Sara-Kareena का रिश्ता, जानिए क्या कह कर बुलाती है बेबो को बेटी

अलविदा कह चुकी हैं सौम्या टंडन 

बता दें सौम्या टंडन ने 'भाबीजी घर पर हैं' (Bhabiji Ghar Par Hain) को अलविदा कह दिया है. अब उनकी जगह शो में नेहा पेंडसे (Neha Pendse) नजर आएंगी. शुभांगी आत्रे (Shubhangi atre) ने बताया है कि वो सेट पर सौम्या (Saumya Tandon) को मिस करती हैं, ‘मैं सेट पर बहुत समय बिताती हूं. शो में काम करने वाले कलाकार मेरे लिए परिवार की तरह ही हैं. ऐसे में जब कोई कलाकार शो को छोड़ता है तो थोड़ा दुख होता है. सौम्या अब शो में नहीं है, मैं उन्हें काफी मिस करती हूं.’

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.