Palak Tiwari Bold Look: कैमरे के सामने आते ही श्वेता तिवारी की बेटी ने दिखाया बोल्ड लुक, जैकेट के बटन खोलकर फ्लॉन्ट की ब्रा
Advertisement

Palak Tiwari Bold Look: कैमरे के सामने आते ही श्वेता तिवारी की बेटी ने दिखाया बोल्ड लुक, जैकेट के बटन खोलकर फ्लॉन्ट की ब्रा

Palak Tiwari: बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले ही पलक तिवारी के चर्चे हर तरफ हैं. एक्ट्रेस आए दिन सोशल मीडिया पर ऐसी-ऐसी बोल्ड फोटोज शेयर करती हैं कि फैंस के पसीने छूट जाते हैं.

पलक तिवारी

Actress Turns Bold: श्वेता तिवारी बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) के सिर पर भी बोल्डनेस का खुमार दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है. पलक आए दिन सोशल मीडिया पर इतने बोल्ड कपड़े पहनकर आ जाती हैं कि फोटोज मिनटों में वायरल हो जाती है. इस बार भी जब पलक कैमरे के सामने आईं तो हॉटनेस का ऐसा तड़का लगाया कि फोटोज इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं. इस बार पलक ने ब्रा के साथ लोवेस्ट जींस पहनी और उसके ऊपर जैकेट. लेकिन कैमरे के सामने आते ही जैकेट के बटन खोल एक्ट्रेस ने ऐसा कहर ढाया कि फैंस के पसीने छूट गए. 

जैकेट के खोले बटन
लेटेस्ट फोटोज में पलक तिवारी कैमरे के सामने जैकेट के बटन खोलकर ब्रा फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने जैसे ही ये फोटोज शेयर की तो उसने सोशल मीडिया पर आग लगा दी.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

 

ढाया कहर
इन फोटोज में पलक डेनिम ब्लू जींस के साथ डेनिम जैकेट पहने दिखीं. इसके साथ की एक्ट्रेस ने मैचिंग लाइट ब्लू कलर की ब्रा पहनी. फोटोज में एक्ट्रेस कुछ खाते हुए नजर आ रही हैं. अपने लुक को पूरा करने के लिए पलक ने कान में गोल इयररिंग्स पहने, बालों को ओपन किया और गले में पतली सी चेन वाला नेकलेस पहना. इसके साथ ही सटल मेकअप में कैमरे के सामने किलर पोज देती हुई दिखीं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

 

कमेंट सेक्शन में लग गई आग
पलक ने ये तस्वीरें जैसे ही शेयर की तो उनके कमेंट सेक्शन में आग लग गई. इन फोटोज में पलक कभी दीवार से सटकर खड़े होकर पोज देती नजर आईं तो कभी कैमरे के सामने कुर्सी पर बैठकर पोज दिए. खास बात है कि पलक ने इन फोटोज को खुद अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया जो तेजी से वायरल हो रही हैं.आपको बता दें, श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी जल्द ही 'रोजी' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. इसके अलावा पलक के पास एक और फिल्म है जिसका नाम 'द सैफरॉन चैप्टर' है. इस फिल्म में पलक के अलावा अरबाज खान और तनीषा मुखर्जी लीड रोल में हैं ये फिल्म रंजन मिश्रा डायरेक्ट कर रहे हैं. 

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news