श्वेता तिवारी की दोस्त ने अभिनव कोहली पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- बेटी से करते थे अश्लील सवाल

श्वेता तिवारी की दोस्त ने अभिनव कोहली पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कमेंट कर कहा कि अभिनव पलक से अश्लील सवाल करते थे.

श्वेता तिवारी की दोस्त ने अभिनव कोहली पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- बेटी से करते थे अश्लील सवाल
अभिनव कोहली (File Photo)

नई दिल्ली: श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) और अभिनव कोहली के बीच विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. अभिनव एक के बाद एक श्वेता पर गंभीर आरोप लगाते नजर आ रहे हैं. वहीं अब श्वेता की क्लोज फ्रेंड अनुराधा सरीन ने सोशल मीडिया पर कमेंट जरिए अभिनय कोहली पर आरोप लगाया है कि वो अपनी  बेटी पलक तिवारी से अश्लील सवाल करते थे. वहीं अब अभिनव ने अनुराधा के कमेंट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए उन्हें घेरने की कोशिश की है.

अनुराधा सरीन ने अपने कमेंट में लिखा था, 'कौन सा बाप अपनी बेटी से ये पूछता है कि तू वर्जिन है या नहीं. कौन या बाप ये पूछता है कि तूने किसी को किस किया है या नहीं. कौन सा बाप अपनी बेटी को अजीब-अजीब फोटो दिखाता है और बोलता है ऐसा फिगर बना, ऐसा फिगर होगा तभी तू इंडस्ट्री में चल पाएगी.'

अभिनव कोहली ने अब अनुराधा के कमेंट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा है, 'स्क्रीनशॉट ले लिया है तेरे इस कमेंट का. अब तू कानूनी तौर पर ही मानहानि केस में फंसी है. पलक और श्वेता के खिलाफ बेशक मैं मानहानि का केस ना करूं लेकिन तेरा कानूनी तौर पर क्या हाल करता हूं अब तूझे पता चलेगा. चल प्रूफ दे, तू अकेली ही इन सभी चीजों की प्लानर है.'

अभिनव कोहली और अनुराधा के बीच की तू-तू मैं-मैं इसके आगे भी लंबी चली. आपको बता दें अभिनव कोलही ने हाल ही में आरोप लगाया था कि श्वेता तिवारी उन्हें उनके बेटे रियांश से मिलने नहीं दे रही हैं. इतना ही नहीं श्वेता ने अभिनव को अपने घर से निकाल दिया और पुलिस को भी बुला लिया था. अभिनय ने ये भी आरोप लगाया था कि श्वेता उनके भावनाओं के साथ खेल रही हैं. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें