साल 2021 में श्वेता तिवारी के आखिरी पोस्ट ने मचाया तहलका, तस्वीर देख एक्ट्रेस बोलीं-अब बस भी करो
Advertisement

साल 2021 में श्वेता तिवारी के आखिरी पोस्ट ने मचाया तहलका, तस्वीर देख एक्ट्रेस बोलीं-अब बस भी करो

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी का बीते साल का आखिरी पोस्ट सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. जिसमें एक्ट्रेस की खूबसूरती को देख एक और एक्ट्रेस ने कमेंट कर दिया.

 

श्वेता तिवारी

नई दिल्ली: साल 2021 के आखिर में कई सितारों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किए. कुछ सितारों ने फैंस को नए साल के आने की बधाई दी तो कई सेलेब्स ने अपने एक्सपीरियंस को शेयर किया. लेकिन टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने साल के आखिर में ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी कि सोशल मीडिया पर तहलका मच गया.

  1. श्वेता की तस्वीरों ने मचाई खलबली
  2. ऑफ शोल्डर ड्रेस में ढाया कहर
  3. कमेंट्स हो रहे वायरल

ऑफ शोल्डर ड्रेस में लगाई आग

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने साल के आखिर में अपने सिजलिंग और बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कीं. इन तस्वीरों में श्वेता इतनी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं कि उसे बताने के लिए शब्दों की भी कमी पड़ जाएगी. उनकी खूबसूरती का अंदाजा आप इंस्टाग्राम पर इन तस्वीरों से लगा लीजिए.

 

 

दिव्यांका त्रिपाठी ने कर दिया ये कमेंट

बला की खूबसूरत श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) का हर अंदाज उनके फैंस को बहुत पसंद आता है. लेकिन श्वेता का ये लुक इतना ज्यादा कातिलाना था कि टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी भी खुद को कंट्रोल नहीं कर पाईं. उन्होंने एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा- 'बस भी करो. इतनी खूबसूरती.' इस कमेंट के साथ दिव्यांका ने इमोजी भी शेयर किया.

fallback

श्वेता ने तस्वीर शेयर कर लिखा ये पोस्ट

श्वेता ने इन तस्वीरों को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'इस साल का आखिरी पोस्ट.'

 

fallback

एक्स पति ने भी किया कमेंट

श्वेता तिवारी के इससे पहले के पोस्ट पर उनके एक्स पति राजा चौधरी ने भी कमेंट किया था. ये कमेंट राजा ने उन तस्वीरों में किया था जिसमें वो पीले रंग की साड़ी में काफी ग्लैमरस लगी थीं. इन तस्वीरों में ना केवल श्वेता की अदाओं ने लोगों के दिलों की धड़क बढ़ा दी थी बल्कि सरकते पल्लू ने भी लोगों को बेचैन कर दिया था. इन तस्वीरों पर श्वेता के एक्स पति राजा चौधरी ने कमेंट किया था-'खूबसूरत हमेशा की तरह.' 

 

इसे भी पढ़ें: कैमरा ऑन होते ही प्यार में डूबीं सुपरबोल्ड ईशा गुप्ता, ब्वॉयफ्रेंड को सरेआम किया Liplock

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर 

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news