Sidharth Shukla ने तोड़ दी SidNaaz की जोड़ी, प्यारे कपल ने जीते थे लाखों दिल
X

Sidharth Shukla ने तोड़ दी SidNaaz की जोड़ी, प्यारे कपल ने जीते थे लाखों दिल

Sidharth Shukla died: 'बिग बॉस 13' के विनर और टीवी की मोस्ट पॉपुलर सेलेब्रिटी सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के अचानक निधन की खबर से पूरा देश सदमे में है. 

Sidharth Shukla ने तोड़ दी SidNaaz की जोड़ी, प्यारे कपल ने जीते थे लाखों दिल

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 13' के विनर और टीवी की मोस्ट पॉपुलर सेलेब्रिटी सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के अचानक निधन की खबर से पूरा देश सदमे में है. 40 साल की उम्र में निधन हो गया है. टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन (Sidharth Shukla died) हुआ है. इस निधन के बाद सबसे पहले लोगों के जहन में किसी का ख्याल आ रहा है तो सिद्धार्थ की रूमर्ड गर्लफ्रेंड शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का. 'बिग बॉस 13' के बाद से ये जोड़ी सबसे ज्यादा पसंद किए जाने कपल्स में शुमार थी. लेकिन अब सिद्धार्थ ने यूं शहनाज को अकेला छोड़ दिया है. 

 

शहनाज और सिद्धार्थ की मुलाकात 

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मुलकात 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के घर में हुई थी. जिसके वीडियोज आज भी सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. दोनों ने कई बार एक दूसरे के संग प्यार का इजहार किया. लेकिन अपने रिश्ते की खबर पर अधिकारिक मुहर लगाने से बचते रहे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @sidnaazkipyaariduniya_6

 

लोग लगा रहे थे शादी के कयास 

लोगों को बेसब्री से सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की शादी के अनाउंमेंट का इंतजार था. जिसके चलते कई बार उनके फैंस शहनाज के गले में मंगलसूत्र और मांग में सिंदूर वाली तस्वीरें बनाकर पोस्ट कर देते थे. इन फेक तस्वीरों पर सवाल पूछे जाने पर अक्सर सिद्धार्थ स्माइल करते हुए बात काट देते थे. 

 

ऐसे की थी करियर की शुरुआत 

बालिका वधु में शिव के किरदार से पॉपुलर हुए सिद्धार्थ शुक्ला ने कई रियालिटी शोज में भी भाग लिया था. वो 'खतरों के खिलाड़ी' और 'झलक दिखलाजा' जैसे शो के भी सिद्धार्थ विनर रहे. 

 

 

इस सीरीज में आए थे नजर

हाल में ही में 'ब्रोकेन बट ब्यूटीफुल 3' नाम की वेब सीरीज में सिद्धार्थ नजर आए थे. लोगों ने सीरीज को बहुत पसंद किया था. आखिरी बार सिद्धार्थ शुक्ला को 'डांस दीवाने' में शहनाज गिल के साथ देखा गया था. सिद्धार्थ के अचानक निधन से लोगों को बड़ा झटका लगा है. 

 

 

फिल्म में हुई थी एंट्री

सिद्धार्थ, करण जोहर के प्रोडक्शन की फिल्म 'हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया' में भी सेकेंड लीड थे. सिद्धार्थ बीते दिनों बिग बॉस OTT में भी नजर आए. 

ये भी पढ़ें:Mallika Sherawat ने पहनी इतनी खुली-डुली ड्रेस, पर्स से छिपाती आईं नजर

एंटरटेनSwitch to plain text editorमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

VIDEO

Trending news