Sushant Singh Rajput के मौत के बाद इस बात को लेकर परेशान हैं Sidharth Shukla, कही ये बात
Advertisement

Sushant Singh Rajput के मौत के बाद इस बात को लेकर परेशान हैं Sidharth Shukla, कही ये बात

 सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में अपने मित्र सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन पर शोक व्यक्त किया है. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बिग बॉस विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में अपने मित्र सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन पर शोक व्यक्त किया है. आत्महत्या के कदम को अविश्वसनीय बताते हुए सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा कि वह सुशांत से कुछ समय पहले मिले थे. वो एक दूसरे से फोन पर कनेक्ट नहीं थे. सिद्धार्थ ने कहा कि सुशांत को अभी बहुत कुछ करना था.

  1. सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर सिद्धार्थ शुक्ला ने शोक व्यक्त किया है
  2. सिद्धार्थ ने कहा कि सुशांत को अभी बहुत कुछ करना था
  3. सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा कि वह सुशांत से कुछ समय पहले मिले थे
  4.  

हमारे सहयोगी वेबसाइट DNA में प्रकाशित एक खबर के अनुसार, वीडियो इंटरव्यू में सिद्धार्थ ने खुलासा किया, 'हम बहुत कम मिले हैं, लेकिन फोन पर कभी नहीं जुड़े. हम कुछ पार्टियों में मिले, मुझे लगता है कि हम जुड़े हुए हैं, मिलने पर हम बहुत अच्छी तरह से बात करते थे. यह मेरे लिए अविश्वसनीय था. एक व्यक्ति, जिसने बहुत कुछ हासिल किया है और वह अभी काफी नौजवान था.'

उन्होंने यह भी कहा, 'उनके जैसे किसी व्यक्ति के लिए यह कदम उठाना निश्चित रूप से उचित नहीं था. उन सभी अच्छे कारणों के लिए जो उन्होंने किए हैं, एक व्यक्ति वास्तव में दुखी महसूस करता है. यह निराशाजनक है कि उनका जीवन ऐसे ही बीत गया है. ऐसा बहुत कुछ था जो वो कर सकते थे.'

रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत को रविवार 14 जून, 2020 को उनके बांद्रा स्थित घर में फांसी पर लटका हुआ पाया गया था. अभिनेता पिछले छह महीने से डिप्रेशन में चल रहे थे. जब उनकी आत्महत्या की खबर आई तो वह अपनी आगामी फिल्म 'दिल बेखर' की ऑनलाइन रिलीज का इंतजार कर रहे थे.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Trending news