Dance Deewane 3 के सेट पर 'Shah Rukh Khan' बने Siddharth Shukla, Madhuri Dixit संग रीक्रिएट किया आइकॉनिक सीन
Advertisement

Dance Deewane 3 के सेट पर 'Shah Rukh Khan' बने Siddharth Shukla, Madhuri Dixit संग रीक्रिएट किया आइकॉनिक सीन

शो के इस स्पेशल एपिसोड का प्रोमो वीडियो कलर्स टीवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर दिया है. वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के साथ परफॉर्म करते दिखाई पड़ रहे हैं.

माधुरी दीक्षित

नई दिल्ली: बिग बॉस (Bigg Boss) फेम एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) जल्द ही रियलिटी टीवी शो डांस दीवाने सीजन 3 (Dance Deewane 3) में एक एपिसोड में नजर आएंगे. सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) इस शो में अपनी वेब सीरीज Broken But Beautiful को प्रमोट करने के लिए पहुंचे थे. इस सीरीज के जरिए सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) ने अपना डिजिटल डेब्यू किया है. शो में सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) ने बाकी ज्यूरी और अन्य कंटेस्टेंट्स के साथ जमकर मस्ती की.

माधुरी और सिद्धार्थ का जादू
शो के इस स्पेशल एपिसोड का प्रोमो वीडियो कलर्स टीवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर दिया है. वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के साथ परफॉर्म करते दिखाई पड़ रहे हैं. सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) मंच पर फिल्म 'दिल तो पागल' है का सीन रीमेक करते नजर आ रहे हैं. इस एक्ट में सिद्धार्थ शु्क्ला (Siddharth Shukla) ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के किरदार राहुल को प्ले किया है.

सिद्धार्थ ने बोला SRK का डायलॉग
बैकग्राउंड में बज रहे डायलॉग्स पर सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) उन डायलॉग्स को बोलते नजर आ रहे हैं जिन्हें फिल्म में शाहरुख खान (Siddharth Shukla) ने बोला था. वहीं माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) अपना ही किरदार प्ले कर रही हैं. सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) काफी खूबसूरती से इस रोल को अदा कर रहे हैं और माधुरी ने भी वही जादू मंच पर बिखेरा जिसके जरिए उन्होंने करोड़ों दिलों को जीत लिया था. सिद्धार्थ और माधुरी का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बिग बॉस 13 में आए थे नजर
वीडियो को शेयर करते हुए कलर्स टीवी की पोस्ट में मेकर्स ने लिखा- जब सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) बने राहुल और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) एक बार फिर से बनीं पूजा, तो हमारा दिल तो पागल होना ही था. बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) बिग बॉस सीजन 13 का हिस्सा रहे थे और वही इस सीजन के विजेता भी बने. शो के 14वें सीजन में भी सिद्धार्थ बतौर सीनियर कंटेस्टेंट नजर आए थे.

ये भी पढ़ें

बोमन ईरानी की मां का निधन, एक्टर बोले- कल रात उन्होंने मलाई कुल्फी और आम मांगे थे

'Bigg Boss' में सेलेब्स की एंट्री पर Arshi Khan ने किया बड़ा खुलासा, कह दी बड़ी बात

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news