यूजर ने Asha Negi से कहा- बुड्ढी हो गई हो, ऐक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' की एक्ट्रेस आशा नेगी (Asha Negi) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, वे अपनी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

यूजर ने Asha Negi से कहा- बुड्ढी हो गई हो, ऐक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' की एक्ट्रेस आशा नेगी (Asha Negi) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, वे अपनी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. आजकल आशा अपनी एक तस्वीर के चलते सुर्खियों में हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसे लेकर उन्हें ट्रोल किया जाने लगा. आशा ने इस ट्रोलर के ह्यूमर की तारीफ जरूर की लेकिन उन्होंने साथ ही इस शख्स को करारा जवाब भी दिया. 

आशा नेगी का करारा जवाब
एक्ट्रेस आशा नेगी के पोस्ट पर इस शख्स ने लिखा, 'मतलब बूढ़ी हो गई शादी कर लो यार, तुमसे ज्यादा जवान दीवार हैं. इस ट्रोल का मैसेज शेयर करते हुए आशा ने लिखा, 'जब मामला साइबर बुली का है लेकिन ह्यूमर भी खास हो. दोस्त ह्यूमर के 100 प्वाइंट्स मगर इस सोच का क्या करें.' आशा की इस पोस्ट के बाद अब उनके सेलिब्रिटी दोस्त उनके समर्थन में उतर आए हैं और यूजर की जमकर क्लास ले रहे हैं.

सेलिब्रिटी दोस्तों ने किया समर्थ
आशा की दोस्त एकता कपूर ने लिखा, 'तुम अच्छी लग रही हो. शादी कोई एंटी एज क्रीम नहीं है.' वहीं एक्ट्रेस अमृता ने लिखा, 'इन लोगों को कितनी चिंता होती है.' एक्ट्रेस किश्वर ने कमेंट किया, 'ओह माई गॉड, जिसने लिखा है उसकी सोच कितनी बूढ़ी है.' वही एक्टर सुयश ने लिखा, 'पहले इनसे बोलो, अपने मोहल्ले से शगुन इकट्ठा करें, उसका मनी ऑर्डर भेजें फटाक से, क्योंकि बारात तो इनके मोहल्ले से ही उठ रही है तो चिंता तो होगी ही. प्लीज सब खाना खाकर जाना.'

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें