Sonali Phogat ने एक बार फिर हिलाई कमरिया, मूव्स देख फैंस हुए हैरान
Advertisement

Sonali Phogat ने एक बार फिर हिलाई कमरिया, मूव्स देख फैंस हुए हैरान

सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) को खबरों में बने रहना अच्छे से आता है. सोनाली अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. एक बार उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है. 

 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट सोशल (Sonali Phogat) मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सोनाली आए दिन अपने डांसिंग टैलेंट को दुनिया के सामने पेश करती रहती हैं. एक बार फिर सोनाली ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपना हुनर अपने फैंस को दिखा रही हैं. 

सोनाली का वीडियो

सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) अक्सर अपने फैंस के लिए कुछ ना कुश शेयर करती रहती हैं. बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) से चर्चा में आईं सोनाली (Sonali Phogat Video) ने इस बार अपने सिजलिंग डांस मूव्स से सबको हैरान कर दिया है. सोनाली का यह वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. 

 

 

हरियाणवी गाने पर किया डांस

सोनाली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस वीडियो (Sonali Phogat Hot Dance Video) को शेयर किया है जिसमें वो हॉट अंदाज में ठुमके लगाती हुईं नजर आ रही हैं. सोनाली का ऑउटफिट भी काफी बोल्ड लग रहा है. इस वीडियो में वो घुंघरू नामक हरियाणवी गाने पर कमर लचकाती हुईं दिखाई दे रही हैं. सोनाली के इस वीडियो पर लोग जमकर रिएक्ट कर रहे हैं. कोई उनके हॉट अवतार की तारीफ कर रहा है तो कोई उनके डांस मूव्स की. 

सोनाली का सफर

बता दें, सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) टिक टॉक वीडियोज की वजह से चर्चा में आई थीं. इसके बाद उन्होंने बीजेपी की सीट से विधान सभा चुनाव भी लड़ा था. फिलहाल, वे बीजेपी का हिस्सा हैं. सोनाली ने बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया था. वे घर में ज्यादा दिन नहीं टिक पाईं, लेकिन उनको लोगों ने काफी पसंद किया. सोनाली की अली गोनी, अर्शी खान और राखी सावंत से दोस्ती देखने को मिली. वहीं सोनाली का रुबीना के साथ विवाद भी हुआ था. उसको लेकर भी वो चर्चा में रहीं. 

यह भी पढ़ें- Kamaal Khan ने Salman Khan को दी धमकी, कहा- करियर बर्बाद कर दूंगा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news