VIDEO: होली पर एक्ट्रेस ने ऐसी ड्रेस में किया जबरदस्त डांस, मस्ती में डूबी हीरोइन के जलवे देखते रह गए सब
Advertisement

VIDEO: होली पर एक्ट्रेस ने ऐसी ड्रेस में किया जबरदस्त डांस, मस्ती में डूबी हीरोइन के जलवे देखते रह गए सब

अभिनेत्री सृष्टि रोडे का होली सेलीब्रेशन वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सृष्टि शॉर्ट ड्रेस पहने और होली के रंगों में रंगी बेहद शानदार डांस करती दिखाई दे रही हैं.

 

VIDEO: होली पर एक्ट्रेस ने ऐसी ड्रेस में किया जबरदस्त डांस, मस्ती में डूबी हीरोइन के जलवे देखते रह गए सब

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस सृष्टि रोडे (Srishty Rode) ने अपनी एक्टिंग से जितना दर्शकों का दिल जीता है, उतना ही वह अपने स्टाइलिश अवतार को लेकर चर्चा में रही हैं. अब सृष्टि का होली के जश्न में डूबे वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें एक्ट्रेस के मस्त अंदाज का हर कोई दीवाना दिखाई दे रहा है.

  1. सृष्टि रोडे का होली वीडियो
  2. एक्ट्रेस ने मस्त होकर किया खूब डांस
  3. वायरल हो रहा है वीडियो

सृष्टि रोडे का होली वीडियो

सामने आए इस वीडियो में सृष्टि रोडे अभिनेता रोहन मेहरा के साथ शानदार डांस करती दिखाई दे रही हैं. नोरा फतेही के गाने 'हाय गर्मी' पर सृष्टि ने ऐसे-ऐसे डांस स्टेप्स किए कि लोग उनके इस वीडियो को बार बार देखने पर मजबूर हो रहे हैं. इस दौरान सृष्टि ने वन पीस ड्रेस पहनी हुई है जिसमें वो पूरी तरह से रंग बिरंगे गुलाल से रंगी दिखाई दे रही हैं.

वायरल हो रहा है होली सेलीब्रेशन

सष्टि की दिलकश अदाएं हमेशा ही उनके चाहने वालों को दीवाना बना लेती हैं. वहीं, एक्ट्रेस अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस के इस होली वीडियो को पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. उनके चाहने वाले उनके इस अंदाज को भी काफी पसंद कर रहे है.

कई शोज में दिख चुकी हैं सृष्टि

सृष्टि के करियर की बात करें तो उन्होंने 2007 में टीवी शो 'कुछ इस तरह' से अपना अभिनय सफर शुरू किया था. इस शो में उन्हें कुछ ही देर के लिए देखा गया था. इसके बाद वह 'बैरी पिया', 'ये इश्क हाय', 'छोटी बहू', 'पुनर विवाह' और 'इश्कबाज' जैसे कई शोज में दिखा चुकी हैं. इसके अलावा वह रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' का भी हिस्सा रही हैं.

यह भी पढ़ें: होली पर प्रियंका की मस्ती, कभी निक संग किया रोमांस; तो कभी पूल किनारे लेट गईं

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news