Sugandha Mishra ने बताया- सगाई नहीं प्री वेडिंग शूट की हैं फोटोज, इसी महीने होगी शादी

टीवी की पॉपुलर कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) ने बॉयफ्रेंड संकेत (Sanket Bhonsale) संग रिलेशनशिप कन्फर्म करते हुए रोमांटिक फोटो शेयर की. इन फोटोज के साथ कयास लगाया जाने लगा कि दोनों ने सगाई कर ली है, लेकिन अब सुगंधा ने खुद बताया कि उन्होंने सगाई नहीं की है लेकिन इसी महीने वो शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. 

Sugandha Mishra ने  बताया- सगाई नहीं प्री वेडिंग शूट की हैं फोटोज, इसी महीने होगी शादी
फाइल फोटो

नई दिल्ली: कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) और दूसरे मशहूर कॉमेडियन संकेत भोंसले (Sanket Bhonsale) इसी महीने शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. हालांकि, संकेत द्वारा हाल ही में शेयर की गई फोटोज उनकी सगाई की नहीं थी बल्कि प्री वेडिंग शूट की थी. 
 

प्री वेडिंग शूट की हैं फोटोज

सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. हाल ही में दोनों ने कुछ फोटोज शेयर कीं, जिसमें दोनों काफी करीब नजर आए. फोटोज देखकर कयास लगाए जाने लगा कि दोनों ने सगाई कर ली है, लेकिन सुगंधा ने बताया कि अभी दोनों की सगाई नहीं हुई है और ये फोटोज प्री वेडिंग शूट की हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@sugandhamishra23)

 

26 अप्रैल को होगी शादी

स्पॉटबॉय में दिए इंटरव्यू में सुगंधा  (Sugandha Mishra) ने खबरों को साफ करते हुए कहा है कि जो फोटोज उन्होंने और संकेत ने शेयर की हैं, वह सगाई की नहीं हैं. जो फोटोज हैं वे प्री-वेडिंग फोटोशूट की हैं. हमें अभी सगाई करनी है. जालंधर, पंजाब में  26 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधेंगे. यहां मेरा घर भी है. मैं जालंधर की ही रहने वाली हूं. सगाई और शादी दोनों ही एक ही दिन होंगी.  

करीबी लोग होंगे शामिल

सुगंधा  (Sugandha Mishra) ने आगे कहा कि इस सेलिब्रेशन में केवल करीबी लोग ही शामिल रहेंगे. पैन्डेमिक को देखते हुए ज्यादा लोग इसमें नहीं बुलाए गए हैं. यह काफी प्राइवेट सेलिब्रेशन होगा. इसके अलावा संकेत संग रिलेशनशिप पर बात करते हुए सुगंधा ने कहा कि हंसना सेहत के लिए अच्छा होता है और संकेत इसके डॉक्टर हैं. 

यह भी पढ़ें- Katrina Kaif का डीप नेक आउटफिट देख परेशान हुए Salman Khan, सबके सामने कहा- ड्रेस ठीक करो

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.