Imlie को है अपनी सौतेली मां की तलाश, पिता को लग रहा है इस बात का डर
X

Imlie को है अपनी सौतेली मां की तलाश, पिता को लग रहा है इस बात का डर

टीवी शो 'इमली' (Imlie) में लीड किरदार निभाने वाली सुंबुल तौकीर खान भले ही शो मे काफी परेशानियों का सामना कर रही हों, लेकिन असल जिंदगी में भी उनकी दिक्कतें कम नहीं है. मात्र छह साल की उम्र में सुंबुल के माता-पिता अलग हो गए, जिसके बाद एक्ट्रेस ने बिना मां के प्यार के ही अपनी जिंदगी गुजार रही हैं. 

 Imlie को है अपनी सौतेली मां की तलाश, पिता को लग रहा है इस बात का डर

नई दिल्ली: सीरियल 'इमली' (Imlie) की लीड एक्ट्र्र्रेस सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) ने कम दिनों में लोगों के दिलों में जो जगह बनाई है वो बेहद खास है. इमली सीरियल में पत्नी का हक पाने की लड़ाई लड़ रही है, लेकिन असल जिंदगी में इमली यानी सुंबुल अपने पिता की जिंदगी में एक लड़की को लाना चाहती हैं, जो उनका ख्याल रखे. 

सौतेली मां की तलाश में इमली

टीआरपी की लिस्ट में लगातार टॉप पर रहता है 'इमली' (Imlie). इस शो की इस लीड एक्ट्रेस के जीवन में दुखों का अंबार लगा हुआ है लेकिन असल जिंदगी में भी सुंबुल ने काफी परेशानियों का सामना किया हुआ है. उन्होंने पर्सनल लाइफ में कई तकलीफें झेली हैं. सुंबुल तौकीर जब छह साल की थीं तो उनके माता-पिता अलग हो गए थे. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में कहा था, 'मेरे अपनी मम्मी के बेहद करीब थे. हम उस वक्त दिल्ली में रहते थे. उस वक्त मेरे पिता को कोई आपत्ति नहीं थी. हम इसके बाद मुंबई शिफ्ट हो गए थे. इसके बाद उन्होंने अपनी मम्मी के साथ टच खो दिया था.' सुंबुल ने बताया कि उन्होंने अपने पिता की दूसरी शादी करने की कोशिश की. लेकिन, उनके पिता को लगता था कि सौतेली मां अच्छा ट्रीट नहीं करेंगी.  

टैलेंटेड हैं सुंबुल

सुंबुल तौकीर (Sumbul Touqeer Khan) का पूरा परिवार फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से जुड़ा हुआ है. उनके पिता डांस रियलिटी शो में कोरियोग्राफर हैं. बचपन से ही सुंबुल और उनकी बहन को डांस का शौक था. ऐसे में उनके पिता ने उन्हें एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में आगे बढ़ाया. दोनों ने दिल्ली में कृष्ण और राम लीला में हिस्सा लिया. सुंबुल (Sumbul Touqeer Khan) की छोटी बहन सानिया तौकीर भी एक एक्ट्रेस हैं. दोनों बहनें साल 2013 में 'डांस इंडिया डांस मास्टर 3' में हिस्सा ले चुकी हैं.

सुंबुल का करियर

सुंबुल तौकीर (Sumbul Touqeer Khan) टीवी सीरियल के अलावा आयुष्मान खुराना की फिल्म 'आर्टिकल 15' में भी काम किया है. साल 2013 में वह जी टीवी के पीरियड ड्रामा शो जोधा अकबर में मेहताब के किरदार में नजर आ चुकी हैं. सुंबुल ने साल 2011 में टीवी सीरियल चंद्रगुप्त मौर्य से करियर की शुरुआत की है. इस सीरियल में उन्होंने शुभादा का किरदार निभाया था. इसके अलावा वह 'इशारों-इशारों में' नजर आई थीं.

यह भी पढ़ें- जब Taarak Mehta की माधवी भाभी ने हाथ में पकड़ी थी बीड़ी, सोशल मीडिया पर मचा कोहराम

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news