Sunidhi Chauhan ने किया बड़ा खुलासा, 'बात नहीं मानने पर Indian Idol से निकाल दिया'
X

Sunidhi Chauhan ने किया बड़ा खुलासा, 'बात नहीं मानने पर Indian Idol से निकाल दिया'

मशहूर सिंगर सुनिधि चौहान (Sunidhi Chauhan) ने सिंगिग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' (Indian Idol) को लेकर बड़ा खुलासा किया है. सिंगर का कहना है कि मैंने शो मेकर्स की जब बात नहीं मानी तो मुझे बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. 

 

Sunidhi Chauhan ने किया बड़ा खुलासा, 'बात नहीं मानने पर Indian Idol से निकाल दिया'

नई दिल्ली: सिंगिग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' (Indian Idol) को लेकर पिछले कई दिनों से घमासान मचा हुआ है. इस शो के फॉर्मेट पर लगातार आरोप लगाए जा रहे हैं. किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार के बाद सुनिधि चौहान (Sunidhi Chauhan) ने भी शो की विश्वसनीयता पर सवाल खड़ा किया है.  

'मुझे दिखाया गया बाहर का रास्ता'

सुनिधि चौहान (Sunidhi Chauhan) ने हाल ही में शो के विवादों पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा है, 'सबकी तारीफ करने के लिए तो नहीं कहा गया, लेकिन हां तारीफ करने के लिए कहा था. मैंने उनकी ये बात नहीं मानी तो मुझे शो से ही अलग होना पड़ गया.' आपको बता दें कि सुनिधि को 'इंडियन आइडल 5' और 6 सीजन की जज के तौर पर देखा गया था.

'कंटेस्टेंट को नहीं सुधारा जा रहा'

सुनिधि ने आगे कहा, 'हमने कभी शो के जजेज नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar), विशाल ददलानी (Vishal dadlani) और हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiyaa) को कभी कंटेस्टेंट को ठीक करते नहीं देखा गया. हमें अमित कुमार वाले इंटरव्यू को नहीं भूलना चाहिए था. उन्होंने साफ शब्दों में कहा था कि उन्हें शो के कंटेस्टेंट्स की तारीफें करने का ही निर्देश दिया गया था.'

'दर्शकों का ध्यान खींचने के लिए किया जा रहा सब'

सुनिधि (Sunidhi Chauhan) आगे कहती है, 'मुझे ऐसा लगता है कि ये सब सिर्फ दर्शकों का ध्यान खींचने के लिए ही किया जाता है. शायद दर्शकों को बांधे रखने में ये काम कर जाता होगा, लेकिन इसकी वजह से कंटेस्टेंट्स का नुकसान होता है. उन्हें रातों-रात पहचान मिल जाती है और इससे उनके अच्छा प्रदर्शन करने की भूख भी कम हो जाती है.'

अमित कुमार ने किया था खुलासा

गौरतलब है कि कुछ समय पहले किशोर कुमार (Kishore Kumar) स्पेशल एपिसोड में उनके बेटे अमित कुमार (Amit Kumar) को गेस्ट जज के तौर पर आमंत्रित किया गया था. शो में उन्होंने सभी कंटेस्टेंट्स की तारीफ की. हालांकि, बाद उन्होंने बताया कि शो के मेकर्स ने उनसे ऐसा करने के लिए कहा था. इसके बाद बड़ा विवाद खड़ा हो गया था.

यह भी पढ़ें- Malaika Arora ने एब्स दिखाने के लिए सरकाई शॉर्ट्स, फोटोज ने मचाया तहलका

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news