होली के मौके पर Sunil Grover ने शेयर की बेहद फनी फोटो, हंसते-हंसते पेट में हो जाएगा दर्द

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) अपने फनी अंदाज के लिए जाने जाते हैं. होली के मौके पर भी सुनील ने चौक्का मारा है. शेयर की हुई इस फोटो में सुनील रंगों में पुते नजर आ रहे हैं, जिसे देख आपको हंसी आ जाएगी.  

होली के मौके पर Sunil Grover ने शेयर की बेहद फनी फोटो, हंसते-हंसते पेट में हो जाएगा दर्द
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: होली के रंग में सभी रंगे नजर आ रहे हैं. कई बॉलीवुड सितारों ने अपनी तस्वीर शेयर कर फैंस को बताया कि कितने मस्तीभरे अंदाज में वो इस त्योहार का लुत्फ उठा रहे हैं. ऐसे में सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) भी कहां पीछे रहने वाले थे. सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने एक बेहद फनी तस्वीर शेयर की है जिसे देख आपकी हंसी नहीं रुकेगी. 

सुनील ग्रोवर की फनी फोटो

सुनील ग्रोवर अपनी बेहतरीन कॉमेड के लिए जाने जाते हैं.  ऐसे में भला सुनील होली का मौका कैसे छोड़ सकते हैं. इस खास त्योहार के मौके पर सुनील ने अपनी पुरानी तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो बिल्कुल रंगों मे पुते नजर आ रहे हैं. सुनील ने इस तस्वीर के शेयर करते हुए अपने फैंस को हैप्पी होली विश किया है. 

 

 

थ्रोबैक फोटो

आपको बता दें यह एक थ्रोबैक फोटो है. साल 2019 में सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) एक फिल्म में नजर आए थे, जिसका नाम था 'पटाखा'. इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) और राधिका मदान (Radhika Madan) लीड रोल में थीं. 

बन चुके हैं हेयर ड्रेसर

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) अक्सर अपने सोशल मीडिया पर फनी वीडियोज और फोटोज शेयर करते रहते हैं. इससे पहले उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो हेयरड्रेसर बनते दिखे थे. जिसमें उन्होंने लिखा था कि ये लो सीख गया. 

 

 

जूस और छोले-कुल्चे बेचते भी आए थे नजर

बता दें कि बीते कुछ समय से सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. हाल ही में दो बार वह अपने वीडियो के कारण लोगों का ध्यान खींच चुके हैं. इन वीडियो में सुनील ग्रोवर ऑरेंज जूस और छोले कुल्चे बेचते नजर आए थे. 

VIDEO-

यह भी पढ़ें- नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने नेहा शर्मा को बिना छुए ही लगाया गुलाल, एक्ट्रेस ने भी कर दिया पानी-पानी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.