Sunil Grover ने शेयर किया जादुई वीडियो, कहा- अगर बिजी हो तो ये मत देखो
Advertisement

Sunil Grover ने शेयर किया जादुई वीडियो, कहा- अगर बिजी हो तो ये मत देखो

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सुनील जादू दिखाते नजर आ रहे हैं. कॉमेडियन के इस पोस्ट को देख आपको हंसी आ जाएगी. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) अक्सर अपने फैंस को हंसाने के लिए कुछ ना कुछ करते ही रहते हैं. अगर वो पर्दे पर नहीं है तो पर्दे के पीछे यानी सोशल मीडिया अकाउंट का सहारा लेते हैं और लोगों को मनोरंजन करते हैं. हाल ही में सुनील ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो जादू दिखाते नजर आ रहे हैं. 

सुनील ग्रोवर ने दिखाया जादू

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स में काफी एक्टिव रहते हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो जादू दिखाते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में सुनील एक तरफ क्लीन शेव्ड हैं और दूसरी तरफ उनके चेहरे पर हल्की दाढ़ी और मूंछ है.  सुनील का ये फनी अंदाज लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. 

 

 

बन गए थे हेयरड्रेसर

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) अक्सर अपने सोशल मीडिया पर फनी वीडियोज और फोटोज शेयर करते रहते हैं. इससे पहले उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो हेयरड्रेसर बनते दिखे थे. जिसमें उन्होंने लिखा था कि ये लो सीख गया. 

 

 

जूस और छोले-कुल्चे बेचते भी आए थे नजर

बता दें कि बीते कुछ समय से सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. हाल ही में दो बार वह अपने वीडियो के कारण लोगों का ध्यान खींच चुके हैं. इन वीडियो में सुनील ग्रोवर ऑरेंज जूस और छोले कुल्चे बेचते नजर आए थे. 

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover)

VIDEO

Trending news