Bigg Boss 14: Sunny Leone बन गई हैं Salman Khan की डॉक्टर, करेंगी बीमारी का इलाज

'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के घर में सनी लियोनी (Sunny Leone) की एंट्री होने जा रही है. बिग बॉस के मेकर्स ने शो का प्रोमो जारी किया है. 

Bigg Boss 14: Sunny Leone बन गई हैं Salman Khan की डॉक्टर, करेंगी बीमारी का इलाज
सनी लियोनी. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: नए साल का आगाज हो चुका है. नए साल का पहला वीकेंड का वार आज सलमान होस्ट करेंगे. नए साल के मौके पर मेकर्स इस हफ्ते को यादगार बनाने में लगे हुए हैं. इस हफ्ते बिग बॉस के घर में कुछ गेस्ट नजर आने वाले हैं. इन मेहमानों की लिस्ट में सबसे पहला नाम सनी लियोनी का है. नए साल पर सनी लियोनी (Sunny Leone) 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के घर में एंट्री करने जा रही हैं. ये वही शो है जिसके सहारे सनी ने बॉलीवुड में कदम रखा था. 

बिग बॉस के घर में आएंगी सनी

'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) का लेटेस्ट प्रोमो सामने आ गया है, जिसमें सनी लियोनी (Sunny Leone) अपने फैंस को एक मैसेज दे रही हैं. प्रोमो में सनी लियोनी कह रही हैं, 'हैलो बिग बॉस.... आप कैसे हैं? बिग बॉस और उनके घरवालों की सेहत का पूरा चेकअप करने के लिए डॉक्टर सनी लियोनी आ रही है. आपका और मेरा मिलना अब फिक्स हो चुका है. मैं शनिवार को आप और बिग बॉस से मिलने आ रही हूं.'

सनी के फैंस हैं काफी खुश

'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) का प्रोमो सामने आने के बाद ही सनी लियोनी के फैन्स काफी खुश हो गए हैं. कोरोना वायरस आउटब्रेक के बाद से सनी लियोनी किसी भी फिल्म या टीवी शो में नजर नहीं आईं. ऐसे में सनी लियोनी का बिग बॉस के घर में आना लोगों के लिए तोहफे जैसा है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बिग बॉस के घर में पहले भी हुई है सनी की एंट्री

बता दें, सनी लियोनी (Sunny Leone) बिग बॉस के घर में पहले भी कई बार आ चुकी हैं. साल 2013 में आई फिल्म जैकपॉट के प्रमोशनन के लिए सनी लियोनी बिग बॉस के घर में पहुंची थीं. उस दौरान उन्होंने सलमान के साथ खूब मस्ती की थी. 

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 14: मां ने बताया क्यों हैं Vikas Gupta से नाराज, Bisexuality बनी बड़ी वजह

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.