Avneet Kaur Video: बेडरूम में अवनीत कौर ने की ऐसी-ऐसी हरकतें, पार कर दी हर सीमा!
Advertisement

Avneet Kaur Video: बेडरूम में अवनीत कौर ने की ऐसी-ऐसी हरकतें, पार कर दी हर सीमा!

अवनीत बाथरोब पहनकर बेडरूम का ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देखने के बाद फैंस का खुद पर कंट्रोल करना काफी मुश्किल हो जाएगा. 

अवनीत कौर

Avneet Kaur Video: 21 साल की एक्ट्रेस अवनीत कौर आए दिन कोई ना कोई ऐसा वीडियो शेयर कर देती हैं जो सोशल मीडिया पर आग लगा देता है. इस बार अवनीत बाथरोब पहनकर बेडरूम का ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देखने के बाद फैंस का खुद पर कंट्रोल करना काफी मुश्किल हो जाएगा. इस वीडियो को अवनीत ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. एक्ट्रेस ने ये वीडियो जैसे ही शेयर किया तो वो देखते ही देखते वायरल हो गया. इस वीडियो में एक्ट्रेस ब्लैक कलर का गॉगल्स लगाए बेडरूम में इधर-उधर घूमते हुए ऐसी हरकतें कर रही हैं.

बाथरोब में आईं नजर
वीडियो में अवनीत कौर (Avneet Kaur) व्हाइट कलर का बाथरोब पहने नजर आ रही हैं. इस बाथरोब के साथ एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर का गॉगल्स लगाया है. इतना ही नहीं कैमरे पर अपने हुस्न को इस कदर दिखा रही हैं कि इस वीडियो को देखकर आप भी कहेंगे कि एक्ट्रेस के सिर पर बोल्डनेस का खुमार सवार है. 

मलाइका अरोड़ा लेटेस्ट वीडियो  उर्फी जावेद लेटेस्ट वीडियो
 सपना चौधरी लेटेस्ट वीडियो  नोरा फतेही लेटेस्ट वीडियो
 मोनालिसा लेटेस्ट वीडियो  मौनी रॉय लेटेस्ट वीडियो
 दिशा पाटनी लेटेस्ट वीडियो  जाह्नवी कपूर लेटेस्ट वीडियो
 रुबीना दिलैक लेटेस्ट वीडियो

 अवनीत कौर लेटेस्ट वीडियो 

 

 

 

 

कर रहीं ऐसी हरकतें
अवनीत (Avneet Kaur) ने ये वीडियो बेडरूम के अंदर शूट किया है. वीडियो में एक्ट्रेस बेडरूम में घूमती हुई नजर आ रही हैं. कभी एक्ट्रेस बाथरोब में कमरे से बाहर निकलकर किलर पोज देने लगती हैं तो कभी कैमरे के सामने दौड़ लगाती हुई नजर आ रही हैं. इसके अलावा अवनीत कभी काउच पर बैठकर तो कभी बेड पर लेटकर अपने हुस्न का जलवा दिखाती हुई नजर आईं. आपको बता दें, अवनीत कौर ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर खुद शेयर किया है. जो कि अबू धाबी का है. हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है कि एक्ट्रेस ने इस तरह का वीडियो शेयर किया हो. एक्ट्रेस भले ही कम उम्र की हैं लेकिन अपने लुक से फैंस के दिलों पर ऐसी छुरियां चलाती हैं कि फैंस का उन पर से नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

Trending news