Urfi Javed Look: फ्रंट साइड से ड्रेस में कई कट्स लगाकर सामने आईं उर्फी जावेद, वीडियो देख चकरा गया लोगों का सिर
Advertisement

Urfi Javed Look: फ्रंट साइड से ड्रेस में कई कट्स लगाकर सामने आईं उर्फी जावेद, वीडियो देख चकरा गया लोगों का सिर

Urfi Javed का लेटेस्ट वीडियो लोगों के होश उड़ा रहा है. अपने नए लुक में उर्फी आगे की तरफ से टॉप को खोलकर पब्लिक प्लेस में पहुंच गईं.

उर्फी जावेद

Urfi Javed Look: बोल्डनेस की जब भी बात आती है तो उर्फी जावेद (Urfi Javed) हर लिमिट को पार कर जाती हैं. मुंबई की सड़कों पर पैपराजी के सामने उर्फी ऐसे-ऐसे कपड़े पहनकर सामने आती हैं कि उनके कपड़ों को भी समझने में लोगों को वक्त लग जाता है. हर बार की तरह इस बार भी जब उर्फी मुंबई की सड़कों पर कैमरे में कैद हुईं तो उनकी ड्रेस देखकर लोगों का सिर ही चकरा गया. एक्ट्रेस इस बार टॉप को आगे से खोलकर और एक तरफ की पैंट को काटकर लोगों के सामने आईं. एक्ट्रेस की इस ड्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

आगे से खोला टॉप

लेटेस्ट वीडियो में उर्फी जावेद (Urfi Javed) आगे से टॉप को खोलकर कैमरे के सामने दिखीं. वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक्ट्रेस ने ब्रालेस होकर ये टॉप पहना है. खास बात है कि एक्ट्रेस ने फ्रंट साइड पर डीपनेक की तरफ से टॉप खोला हुआ है जिसमें एक्ट्रेस का सबकुछ दिख रह था.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

 

एक तरफ से भूली पैंट पहनना

अपनी इस ड्रेस को और भी ज्यादा बोल्ड बनाने के लिए उर्फी (Urfi Javed) ने एक तरफ के पैर में पैंट पहनी तो दूसरी तरफ बिना पहने ही कैमरे के सामने आकर पोज देने लगीं. इतना ही नहीं उर्फी ने हाथ में ब्लैक कलर के ग्लव्स भी पहने हुए हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

 

आगे से ड्रेस में लगे कई कट्स

उर्फी जावेद इस बार ब्लैक कलर की ऐसी ड्रेस पहनकर सामने आईं जो नेक साइड से लेकर टमी तक पूरी खुली है. जिसमें एक्ट्रेस का पूरा बदन दिख रहा है. अपने लुक को पूरा  करने के लिए उर्फी जावेद ने बालों को बांधा हुआ है. साथ ही लाइट मेकअप में नजर आईं. आपको बता दें, उर्फी जावेद आए दिन ऐसी-ऐसी ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने आ जाती हैं कि लोगों के पसीने ही छूट जाते हैं. खास बात है कि एक्ट्रेस अपने लुक की हर एक तस्वीर को फैंस के साथ सोशल मीडिया पर भी शेयर करती हैं.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news