Urfi Javed Hot Look: टॉपलेस होकर उर्फी जावेद ने ऐसे बचाई लाज, कार से बाहर आते ही पार की सारी हदंं
topStories1hindi1458927

Urfi Javed Hot Look: टॉपलेस होकर उर्फी जावेद ने ऐसे बचाई लाज, कार से बाहर आते ही पार की सारी हदंं

Urfi Javed: उर्फी जावेद (Urfi Javed) कैमरे के सामने टॉपलेस होकर जैसे ही कैमरे के सामने आईं तो वहां मौजूद लोगों ने उन्हें देखकर दांतों तले उंगलियां दबा ली. उर्फी जावेद का ये हॉट लुक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Urfi Javed Hot Look: टॉपलेस होकर उर्फी जावेद ने ऐसे बचाई लाज, कार से बाहर आते ही पार की सारी हदंं

Urfi Javed Look: उर्फी जावेद (Urfi Javed) जब भी कैमरे के सामने आती हैं तो अपने ड्रेसिंग सेंस से लोगों के होश उड़ा देती हैं. इस बार भी उर्फी जैसे ही नीले कलर की कार से बाहर निकलीं तो लोग उन्हें देखते ही रह गए. लेटेस्ट वीडियो में उर्फी जावेद टॉपलेस होकर दोनों हाथ से अपनी लाज को बचाती हुई दिखीं. इस वीडियो में उर्फी कैमरे के सामने टॉपलेस होकर जैसे ही कैमरे के सामने आईं तो वहां मौजूद लोगों ने उन्हें देखकर दांतों तले उंगलियां दबा ली. उर्फी जावेद का ये हॉट लुक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

टॉपलेस आईं नजर
लेटेस्ट वीडियो में उर्फी जावेद  (Urfi Javed) कैमरे के सामने डेनिम की जींस के साथ टॉपलेस लुक में नजर आईं. खास बात है कि उर्फी ने अपने ब्रस्ट को कवर करने के लिए दोनों हाथों का सपोर्ट लिया और जैसे-तैसे अपनी लाज बचाई. उर्फी का ये हॉट लुक जिस जिसने भी देखा उसकी आंखें खुली की खुली रह गईं.

 

 

दिए जमकर पोज
बेबाक उर्फी जावेद  (Urfi Javed) टॉपलेस लुक में पैपराजी के सामने आने से जरा सी भी शर्मायी नहीं और बिंदास अंदाज में एक से बढ़कर एक किलर पोज देने लगीं. अपने लुक को पूरा करने के लिए उर्फी ने बालों को बांधा हुआ है और लाइट मेकअप भी किया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

 

तोड़ी हर मर्यादा
जब भी बात उर्फी जावेद की आती है तो उनके लिए किसी भी सीमा को तोड़ना आसान हो जाता है. उर्फी के लुक को देखकर हर बार ऐसा लगता है कि वो बोल्डनेस और हॉटनेस की हर लिमिट को पार करने में सबसे आगे हैं. उर्फी सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहती हैं और आए दिन ऐसे-ऐसे पोस्ट डालती रहती हैं कि उनकी हर फोटोज को देखकर इंटरनेट का पारा बढ़ जाता है. इस बात से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि बीते कुछ ही दिनों में उर्फी की पॉपुलैरिटी कितनी ज्यादा बढ़ गई है.

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news