Ankita Lokhande ने सिर्फ T-Shirt में शेयर कीं Photos, लोग पूछने लगे-पैंट कहां है?
Advertisement

Ankita Lokhande ने सिर्फ T-Shirt में शेयर कीं Photos, लोग पूछने लगे-पैंट कहां है?

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं. इन तस्वीरों पर फैंस के खूब कमेंट आ रहे हैं, जहां कई लोग अंकिता की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ लोगों ने ट्रोल भी किया है.  

अंकिता लोखंडे, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) इन दिनों लगातार सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्टिव रहती हैं और अपनी जिंदगी के पलों के साथ नए-नए फोटोशूट शेयर करती रहती हैं. आज कल अंकिता कुछ बदले-बदले अंदाज में नजर आ रही हैं. अब एक बार फिर अंकिता ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों को जहां उनके फैंस पसंद कर रहे हैं तो वहीं कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया है. 

  1. टी-शर्ट पहनकर अंकिता ने पोस्ट कीं तस्वीरें
  2. अंकिता हुईं ट्रोल
  3. 'पवित्रा रिश्ता 2.0' में नजर आएंगी अंकिता
  4.  
     

टी-शर्ट पहनकर अंकिता ने पोस्ट कीं तस्वीरें

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं. इन दोनों ही तस्वीरों में वो लाइट पिंक कलर की ग्रैफिटी टी-शर्ट पहने नजर आ रही हैं. इस टी-शर्ट पर ओवरड्रेस्ड लिखा है. इसी को ध्यान में रखते हुए अंकिता ने तस्वीरों का कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने फोटोज के कैप्शन में लिखा, 'क्या आपको लगता है कि मैं ओवरड्रेस्ड हूं.' अंकिता लोखंडे ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए बालों को वेवी रखे हैं. साथ ही उन्होंने व्हाइट स्पोर्ट्स शूज कैरी किए हैं. 

अंकिता हुईं ट्रोल

कई फैंस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की खूब तारीफ कर रहे हैं और उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में पूछ रहे हैं. वहीं कई उन्होंने ट्रोल भी कर रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, 'पैंट कहां है?' वहीं एक ने लिखा, 'इनका आने वाला शो बॉयकॉट करेंगे.' वैसे ज्यादातर फैंस ऐसे ही हैं जो अंकिता की खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं. 

 

'पवित्रा रिश्ता 2.0' में नजर आएंगी अंकिता

बता दें, अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) जल्द ही 'पवित्रा रिश्ता 2.0' में नजर आने वाली हैं. इसके पहले सीजन में भी अंकिता फीमेल लीड के तौर पर अर्चना का किरदार निभाते नजर आई थीं. वहीं मानव का किरदार सुशांत सिंह राजपूत ने निभाया था. अब आने वाले सीजन में अंकिता के साथ मानव के किरदार में शाहीर शेख नजर आएंगे. फैंस को शो का बेसब्री से इंतजार है. शो की शूटिंग भी शुरू हो गई है. अब ये देखने वाली बात होगी कि शाहीर क्या सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की जगह ले पाते हैं या नहीं.

ये भी पढ़ें: राखी सावंत कर रही थीं कॉन्डम का प्रचार, एक शख्स ने पूछा- यूज कैसे करते हैं?

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news