Charu Asopa Rajeev Sen Divorce: फिर एक साथ वापस आ सकते हैं चारु असोपा और राजीव सेन, नए वीडियो में दिया ये हिंट!
Advertisement

Charu Asopa Rajeev Sen Divorce: फिर एक साथ वापस आ सकते हैं चारु असोपा और राजीव सेन, नए वीडियो में दिया ये हिंट!

सेन सरनेम जोड़ने के बाद चारु असोपा ने एक और वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस ने राजीव सेन संग अपने रिश्ते को लेकर हिंट दिया है जो लोगों का ध्यान खींच रहा है.

 

राजीव सेन और चारु असोपा

Charu Asopa Rajeev Sen Divorce: चारु असोपा (Charu Asopa) ने राजीव सेन (Rajeev Sen) संग तलाक की खबरों के बीच अपने नाम में फिर से सरनेस सेन जोड़ लिया. जिसके बाद से एक्ट्रेस और राजीव सेन के रिश्ते में सुधार की खबरें फिर से आने लगीं. हालांकि रिश्तों में आई खटास के बीच चारु ने सीधे तौर पर कुछ भी अपने रिश्ते में सुधार को लेकर नहीं कहा. इस बीच चारु असोपा ने सोशल मीडिया पर ऐसा वीडियो शेयर किया है जो चारु असोपा और राजीव सेन के रिश्ते में आए बदलाव की ओर इशारा कर रहा है. खास बात है कि इस वीडियो में चारु असोपा सज धजकर अपने घर की बालकनी में नजर आ रही हैं.

वीडियो में दिखाईं अदाएं

इस वीडियो में चारु असोपा (Charu Asopa) सफेद कलर के सूट पर पिंक कलर का दुपट्टा ओढ़ी हुई हैं. कान में बड़े-बड़े झुमके और बालों को आधा खोलकर उसे बांधा हुआ है. माथे पर बड़ी सी बिंदी उनकी सुंदरता में चार चांद लगा रही है. वीडियो में एक्ट्रेस ट्रेडिंग रील पर अपनी अदाओं का जादू चलाती नजर आईं.

 

 

गाना कर रहा इशारा

इस वीडियो में एक्ट्रेस 'देखने के मुछको सौ बहाने तू बनाए, ऐसा भी मुझमें है क्या बता? पर इठलाती हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस इस गाने पर अपने चेहरे के इतने बेहरतीन एक्सप्रेशन दे रही हैं कि फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. इस वीडियो को चारु असोपा ने खुद अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

 

 

अनुपमा सीरियल के डायलॉग को किया था रिपीट

इससे पहले चारु असोपा ने जो वीडियो शेयर किया था उसमें वो अनुपमा के डायलॉग को रिपीट करती हुई नजर आई थीं. ये डायलॉग है- 'मैं घूमू, फिरूं नाचू गाऊं हंसू खेलू बाहर जाऊं अकेले जाऊं किसी और के साथ जाऊं आपको क्या ?  वीडियो में चारु (Charu Asopa) अपनी बेटी और नैनी के साथ नजर आईं. इस वीडियो में नैनी जियाना के साथ नजर आईं जबकि चारु असोपा बेटी के आगे चलती हुई दिखी थीं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news