Swayamvar Mika Di Vohti: सभी लड़कियों को लेकर अपने घर पहुंचे होने वाले दूल्हे, मीका की बहन और भाभियों ने ऐसे किया स्वागत
Advertisement

Swayamvar Mika Di Vohti: सभी लड़कियों को लेकर अपने घर पहुंचे होने वाले दूल्हे, मीका की बहन और भाभियों ने ऐसे किया स्वागत

Mika Singh Swayamvar:  मीका सिंह का स्वयंवर अब फिनाले की ओर बढ़ रहा है. कुछ लड़कियां हैं जिन्होंने मीका के दिल में खास जगह भी बना ली है. अब बची हुई सभी लड़कियां मीका सिंह के घर पहुंची जहां उनका शानदार स्वागत किया गया.  

(फोटो - सोशल मीडिया)

Swayamvar Mika Di Vohti Latest Promo: स्वयंवर मीका दी वोहटी (Swayamvar Mika Di Vohti) शो धीरे धीरे आगे बढ़ रहा है और अब वो दिन दूर नहीं जब इनमें से किसी एक को मीका अपनी दुल्हन चुन लेंगे. मीका भी शो में आईं तमाम लड़कियों के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानने की कोशिश कर रहे हैं तो वही लडकियां तो पहले ही मीका पर फिदा हैं और अब वो उनकी पसंद नापसंद जानकर उन्हें लुभाने में जुटी हैं. वहीं इसी बीच मीका शो में आईं सभी कंटेस्टेंट को लेकर अपने घर पहुंचे जहां सभी लड़कियों का शानदार स्वागत किया. 

मीका अपने परिवार से कराई मुलाकात
स्वयंवर मीका दी वोहटी शो से कई लड़कियां बाहर हो गई हैं तो वहीं जो बची हैं उन्होंने पूरी ताकत झोंक दी है मीका को रिझाने में उन्हें अपना बनाने में. वहीं एक स्पेशल एपिसोड शूट किया गया है जिसमें सभी लड़कियों को लेकर मीका अपने घर पहुंचे हैं. जहां उन्होंने ना सिर्फ उन्हें अपने परिवार से मिलवाया बल्कि उनका जोरदार स्वागत भी हुआ. शो का एक प्रोमो शेयर किया गया है जिसमें धूमधाम से ढोल नगाड़ों के साथ मीका और उन लड़कियों का स्वागत हो रहा है जिनमे से एक मीका की दुल्हन बनेंगी. वहीं मीका ने सभी परिवार के सदस्यों से भी मिलवाया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by STAR Bharat (@starbharat)

कौन बनेगी मीका दी वोहटी? 
जो भी लड़कियां अब तक शो में बची हुई हैं वो मीका सिंह के दिल में खास जगह जरूर बना चुकी हैं लेकिन सवाल ये कि आखिर वो कौन है जिसे अपनी दुल्हन के रूप में मीका चुनेंगे. इनमें प्रंतिका दास और आकांक्षा पुरी का नाम सबसे ऊपर आ रहा है. प्रंतिका दास बंगाल की हैं जिन्होंने शो में आते ही मीका पर मानो जादू सा कर दिया था. प्रंतिका खूबसूरत तो है हीं लेकिन उन्होंने अपनी अदाओं का जादू भी खूब चला रखा है. प्रंतिका से मीका काफी इम्प्रेस नजर आ रहे हैं. वहीं बात करें आकांक्षा पुरी की तो आकांक्षा और मीका पहले से ही एक दूसरे को जानते हैं दोनों एक दूसरे को पसंद भी करते हैं. ऐसे में पूरी संभावना है कि मीका का दिन आकांक्षा के लिए भी धड़क सकता है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

 

Trending news