'तारक मेहता...' की बबीता जी की हॉट अदाओं ने फैंस को किया दीवाना- See Video
Advertisement

'तारक मेहता...' की बबीता जी की हॉट अदाओं ने फैंस को किया दीवाना- See Video

उन्होंने व्हाइट ट्रांसपेरेंट ड्रेस में एक फोटोशूट करवाया है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

मुनमुन दत्ता ने शेयर किया ग्लैमरस वीडियो, Instagram@MunmunDutta

नई दिल्ली: लोगों का पसंदीदा शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' के कैरेक्टर्स को घर-घर में अच्छे से पहचाना जाता है. सीरियल में जेठालाल और बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) के बीच चलने वाली प्यार भरी नोंक-झोंक लोगों को खूब पसंग आती है. हाल ही में शो की एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. 

शेयर किए गए वीडियो की बात करें तो इसमें मुनमुन बेहद हॉट नजर आ रही हैं. मुनमुन ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'फ्लोइंग विद द ट्रेंड.' इस फोटो को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं. 

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा हैंडल पर इस वीडियो को पोस्ट किया है. वीडियो में वह काफी सेक्सी लग रही हैं. उन्होंने व्हाइट ट्रांसपेरेंट ड्रेस में एक फोटोशूट करवाया है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. फोटो और वीडियो पर उनको जमकर लाइक्स और कमेंट मिल रहे हैं.

मुनमुन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर फोटो और वीडियोज अक्सर शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 4 मिलियन फॉलोअर्स हैं

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by  (@mmoonstar) on

टीवी सीरियल से की थी करियर की शरुआत 
मुनमुन का जन्म 28 सितंबर 1987 को पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में हुआ था. उन्होंने अंग्रेजी में मास्टर डिग्री पूरी की है. मुनमुन ने जी टीवी के धारावाहिक 'हम सब बाराती' से  अपने अभिनय की शुरुआत की थी. यह शो 2004  में आया था. इसके बाद उन्होंने फिल्म 'मुंबई एक्सप्रेस' से फिल्मी दुनिया में कदम रखा. इस फिल्म में कमल हासन लीड रोल में नजर आए थे. साल 2006 में मुनमुन फिल्म 'हॉलिडे' में दिखाई दी थीं. 2008 में वह कॅामेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' का हिस्सा बनीं. 

VIDEO

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news