'Taarak Mehta..' के Nattu Kaka ने बताई अपनी आखिरी ख्वाहिश, ऐसे होना चाहते हैं दुनिया से विदा

घनश्याम नायक (Ghanashyam Nayak) के परिवार ने कीमोथैरिपी सेशन्स शुरू करा दिए हैं और फैंस भी चाहते हैं कि सबके चहेते 'नट्टू काका' (Nattu Kaka) जल्द ही ठीक होकर एक बार सभी के बीच लौटें.

'Taarak Mehta..' के Nattu Kaka ने बताई अपनी आखिरी ख्वाहिश, ऐसे होना चाहते हैं दुनिया से विदा
नट्टू काका का किरदार निभाने वाले एक्टर घनश्याम नायक

नई दिल्ली: छोटे पर्दे के लोकप्रिय शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में नट्टू काका (Nattu Kaka) का किरदार निभाने वाले एक्टर घनश्याम नायक (Ghanashyam Nayak) कैंसर से लड़ रहे हैं. 77 साल की उम्र में भी दर्शकों का मनोरंजन करते रहे एक्टर घनश्याम के गले पर कुछ स्पॉट्स दिखे थे जिसके बाद उन्होंने डॉक्टर को दिखाया. इसी साल अप्रैल में उन्हें कैंसर डिटेक्ट हुआ था जिसके बाद से फैंस उनके लिए दुआ कर रहे हैं.

एक्टर ने बताई अपनी आखिरी ख्वाहिश
घनश्याम नायक (Ghanashyam Nayak) के परिवार ने कीमोथैरिपी सेशन्स शुरू करा दिए हैं और फैंस भी चाहते हैं कि सबके चहेते 'नट्टू काका' (Nattu Kaka) जल्द ही ठीक होकर एक बार सभी के बीच लौटें. हालांकि इसी बीच ये भी खबर आ रही है कि नट्टू काका (Nattu Kaka) ने अपनी आखिरी ख्वाहिश शेयर की है. उन्होंने बताया है कि यदि उनका निधन होता है तो वह मेकअप पहने हुए मरना चाहते हैं.

ये भी पढ़ें: Taarak Mehta के जेठालाल की 'कश्मीरी बीवी' के आगे 'बबीता जी' भी भरती हैं पानी, Photos देख जल जाएंगी दया भाभीआखिरी सांस तक करना चाहते हैं काम

इंस्टैंट बॉलीवुड की एक इंस्टाग्राम पोस्ट के मुताबिक घनश्याम नायक (Ghanashyam Nayak) ने अपनी आखिरी ख्वाहिश साझा की है. पोस्ट के मुताबिक फैंस के चहेते नट्टू काका (Nattu Kaka) ने कहा है कि वह अपनी आखिरी सांस तक काम करते रहना चाहते हैं. बता दें कि घनश्याम नायक (Ghanashyam Nayak) बीते कई सालों से 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के साथ जुड़े हुए हैं और दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं.

दमन में कर रहे थे शो की शूटिंग
बता दें, पिछले साल घनश्याम नायक (Ghanashyam Nayak) के गले का ऑपरेशन हुआ था, जिसमें 8 गांठें निकली गई थीं. लगातार ट्रीटमेंट के बाद अब उनकी हालत में काफी सुधार है. इस मुश्किल दौर में भी गुजरात के दमन में शो की शूटिंग कर रहे थे. घनश्याम (Ghanashyam Nayak) आने वाले एपिसोड्स और मुंबई में होने वाली शूटिंग को लेकर एक्साइटेड हैं.

VIDEO

ये भी पढ़ें: इस गंभीर बीमारी से जूझ रहे 'Taarak Mehta...' के नट्टू काका, मुश्किल दौर में भी करते रहे काम

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.